MS Dhoni ने लद्दाख में फहराया तिरंगा, कार से उतरे तो कुछ ऐसे हुआ 'स्वागत', देखें VIDEO

एमएस धोनी (MS Dhoni) क्रिकेट से दूर जम्मू-कश्मीर में सेना के साथ हैं. उन्होंने क्रिकेट से रेस्ट लिया है और सेना के साथ जुड़ गए. जहां वह अन्य सैनिकों की तरह गश्त, गार्ड ड्यूटी और बाकी काम कर रहे हैं.

MS Dhoni ने लद्दाख में फहराया तिरंगा, कार से उतरे तो कुछ ऐसे हुआ 'स्वागत', देखें VIDEO

लद्दाख में तिरंगा फहराने पहुंचे एमएस धोनी, जैसे ही कार से उतरे तो हुआ ऐसा... देखें

एमएस धोनी (MS Dhoni) क्रिकेट से दूर जम्मू-कश्मीर में सेना के साथ हैं. उन्होंने क्रिकेट से रेस्ट लिया है और सेना के साथ जुड़ गए. जहां वह अन्य सैनिकों की तरह गश्त, गार्ड ड्यूटी और बाकी काम कर रहे हैं. स्वतंत्रता दिवस मनाने के लिए एमएस धोनी लद्दाख पहुंचे हैं. उनका लद्दाख में शानदार स्वागत किया गया. धोनी लद्दाख पहुंचे तो सेना अधिकारियों ने उनको सैल्यूट किया और उनके साथ काफी बातचीत की. 

PM मोदी का पाक को कड़ा संदेश- आतंक का निर्यात करने वालों का असली चेहरा दुनिया के सामने लाना है

तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें धोनी सैनिकों से बात करते दिख रहे हैं. धोनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. लेफ्टिनेंट कर्नल धोनी सेना की वर्दी में दिख रहे हैं. स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पूर्व धोनी लद्दाख पहुंचे और आर्मी जनरल अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने मरीजों से मुलाकात की. धोनी को 2011 में लेफ्टिनेंट कर्नल की मानद रैंक मिली थी. वह क्वालीफाइड पैराट्रूपर भी है और पांच पैराशूट ट्रेनिंग जंप कर चुके हैं. धोनी को भारत का तीसरा उच्चतम नागरिक सम्मान पद्म भूषण मिल चुका है.

73 independence day:आजादी के दिवस पर बॉलीवुड सितारों ने दिया संदेश, कहा-कश्मीर से कन्याकुमारी केवल कहावत नहीं बल्कि

देखें VIDEO:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विश्व कप में भारतीय टीम के सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद धोनी के संन्यास की अटकलें लगाई जा रही थी. धोनी ने दो महीने पैराशूट रेजिमेंट को देने के लिये बोर्ड से ब्रेक मांगा था. वह भारतीय टीम के वेस्टइंडीज दौरे का हिस्सा नहीं हैं और पिछले महीने भारतीय सेना के साथ जुड़े थे.