6 साल की उम्र में बेटी का अपहरण हो गया था, 14 साल बाद मां से मिली, लोग हुए भावुक

दुनिया में अभी तक कोई ऐसी किताब लिखी ही नहीं गई है, जिसमें मां के प्यार के बारे में बताया गया हो. मां का रूप इस दुनिया में सबसे बड़ा है. मां अपने बच्चों के लिए सभी हदें पार कर देती हैं.

6 साल की उम्र में बेटी का अपहरण हो गया था, 14 साल बाद मां से मिली, लोग हुए भावुक

एक फ़ेसबुक पोस्ट की वजह से 14 साल पहले किडनैप हुई बेटी से मिल पाई मां

दुनिया (World) में अभी तक कोई ऐसी किताब (Books) लिखी ही नहीं गई है, जिसमें मां के प्यार (Mothers Love) के बारे में बताया गया हो. मां का रूप इस दुनिया में सबसे बड़ा है. मां अपने बच्चों के लिए सभी हदें पार कर देती हैं. सोचिए, अगर किसी मां को उसकी संतान से 14 साल बाद मुलाक़ात हो. जी हां, आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे पढ़ने के बाद आपका दिल भर जाएगा. कहानी एक ऐसी बच्ची की है जिसका 6 साल में अपहरण कर लिया जाता है. कुछ और जानने से पहले आपको ये फ़ेसबुक पोस्ट देखना होगा.

एक फ़ेसबुक पोस्ट के कारण एक बेटी अपनी मां से 14 साल बाद मिल सकी. ये मिलन अमेरिका-मेक्सिको बॉर्डर के पास हुआ. एंजेलिका वेन्सेस-सालगाडो नाम की एक महिला ने 2 सितम्बर को पुलिस को बताया कि एक लड़की मुझे फोन करके बता रही है कि वो मेरी बेटी है. उस लड़की ने अपना नाम जैकलीन हर्नाडेज़ बताया है.

पुलिस ने अपनी छानबीन शुरु की तो पता चला कि वो लड़की वाकई में महिला की बेटी ही है. दरअसल, मामला ये है कि एंजेलिका की बेटी का किडनैप 2007 में हुआ था. उस समय एंजेलिका की बेटी की उम्र 6 साल थी. अब वो 20 साल की हो गई है. पुलिस ने 10 सितंबर को महिला को फोन करके जानकारी दी कि वो लड़की सच कह रही है.
सोशल मीडिया पर ये पोस्ट वायरल हो रही है. सभी लोग इस पोस्ट को देखकर बेहद भावुक हो रहे हैं. एक यूज़र ने कहा- इस पर तो फिल्म बन सकती है, वहीं दूसरे यूज़र ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा- ज़िंदगी में ऐसी कहानी कहीं नहीं पढ़ी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

14 साल अपनी बच्ची से मिलना कितना सुखद रहा है. अगर आपके पास भी देश और दुनिया की अच्छी कहानियां हैं तो हमारे साथ साझा करें.