अवैध संबंधों में आड़े आ रहे जवान बेटे की मां ने दे डाली सुपारी

मथुरा:

उत्तर प्रदेश के मथुरा में गत वर्ष बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने वाली मां ही उसकी हत्यारिन निकली। उसने अपने अवैध संबंधों में बाधक बन रहे पुत्र की हत्या के लिए 10 लाख रुपए की सुपारी दी थी।

अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) शैलेष कुमार पाण्डेय ने मंगलवार शाम संवाददाताओं को बताया कि थाना हाईवे निवासी राजकुमार शर्मा की विधवा पत्नी ज्योति शर्मा ने गत वर्ष 2 जून को अपने 20 वर्षीय पुत्र भूपेंद्र उर्फ अंकुर शर्मा के गायब होने की रपट लिखाई थी।

पुलिस ने 23 अगस्त को उसकी प्रार्थना पत्र पर मामला अपहरण में तब्दील कर उसके द्वारा शक के दायरे में लाए गए ग्राम पचावरी, थाना सादाबाद, जिला हाथरस निवासी धर्मवीर के पुत्र शैलू को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया।

शैलू ने पुलिस को बताया कि मां ने पुत्र की हत्या के लिए 10 लाख रुपए की सुपारी दी थी। उसकी निशानदेही पर कत्ल के लिए प्रयोग किया गया तमंचा, मृतक का मोबाइल फोन व उसका कंकाल तक बरामद करा दिया तो पुलिस ने ज्योति को भी धर दबोचा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने दावा किया कि अपना अपराध कुबूलते हुए उसने बताया कि पति की मौत के बाद भरतपुर निवासी शेरसिंह उर्फ शेरी उर्फ भोले बाबा से संबंध बना लिए थे जिनके लिए उसका पुत्र नाराजगी प्रकट करता था। इसलिए उसे मरवा दिया।