रेलवे दफ्तर में घुसकर सरेआम कंप्यूटर चलाने लगा लंगूर, पब्लिक बोली- बड़ा मेहनती कर्मचारी है भाई

क्या आपने कभी किसी लंगूर को कंप्यूटर चलाते देखा है. अगर नहीं, तो हाल ही में वायरल इस वीडियो को एक बार जरूर देख लें, जिसे देखकर आपको अपनी हंसी पर कंट्रोल कर पाना मुश्किल हो जाएगा.

रेलवे दफ्तर में घुसकर सरेआम कंप्यूटर चलाने लगा लंगूर, पब्लिक बोली- बड़ा मेहनती कर्मचारी है भाई

Funny Langur Video: सोशल मीडिया पर अक्सर बंदरों से जुड़े वीडियो सामने आते रहते हैं, जिनमें से कुछ चौंका देते हैं, तो कुछ हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें एक लंगूर एक दफ्तर के अंदर कंप्यूटर चलाते हुए नजर आ रहा है, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. वीडियो देख चुके कुछ यूजर्स इस पर जमकर मौज ले रहे हैं. यूं तो आपने बंदरों और लंगूर से जुड़े कई वीडियोज देखे होंगे, लेकिन हाल ही में वायरल यह वीडियो यकीनन कमाल का है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल यह वीडियो खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लंगूर रेलवे के ऑफिस में कंप्यूटर चलाते नजर आ रहा है. उसे देखकर ऐसा लग रहा है, मानो वो कोई तगड़ा काम निपटा रहा हो. वीडियो में लंगूर कीबोर्ड से कुछ टाइप करने की कोशिश कर रहा है, जिसे देखकर वहां मौजूद लोगों की हंसी छूट गई. वीडियो देख चुके लोग यह कह कर मौज ले रहे हैं कि, भाई इसने सरकारी नौकरी निकाल ली, गजब हाल है.

यहां देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को the_heavy_locopilot नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'रेलवे सर्विस में न्यू अपॉइंटमेंट.' इस वीडियो को अब तक 12 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि 7 लाख 14 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. हालांकि, इसकी पुष्टी नहीं हुई है कि यह वीडियो कब और कहां का है. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'और इधर हम सोच रहे हैं कि AI हमारी नौकरी ले जाएगा.'