‘दुनिया के सबसे बड़े गाल’ वाली इस मॉडल की सर्जरी के पहले की तस्वीरें देख पहचान नहीं पाएंगे आप

एक यूक्रेननियन मॉडल (Ukrainian model), जो ‘दुनिया के सबसे बड़े गाल’ (world's biggest cheeks) होने का दावा करती है, हाल ही में उसने अपनी कुछ थ्रोबैक तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें आप देख सकते हैं कि वह कॉस्मेटिक सर्जरी से पहले कैसे दिखती थी.

‘दुनिया के सबसे बड़े गाल’ वाली इस मॉडल की सर्जरी के पहले की तस्वीरें देख पहचान नहीं पाएंगे आप

‘दुनिया के सबसे बड़े गाल’ वाली इस मॉडल की सर्जरी के पहले की तस्वीरें देख पहचान नहीं पाएंगे आप

एक यूक्रेननियन मॉडल (Ukrainian model), जो ‘दुनिया के सबसे बड़े गाल' (world's biggest cheeks) होने का दावा करती है, हाल ही में उसने अपनी कुछ थ्रोबैक तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें आप देख सकते हैं कि वह कॉस्मेटिक सर्जरी से पहले कैसे दिखती थी. अनास्तासिया पोक्रेशचुक (Anastasia Pokreshchuk) आज अपने उभरे हुए गालों और बढ़े हुए होंठों के लिए प्रसिद्ध हैं. द सन के अनुसार, यह कई कॉस्मेटिक सर्जरी और प्रक्रियाओं का परिणाम हैं, जिनमें चेहरे का भराव और बोटोक्स इंजेक्शन शामिल हैं.

32 साल की अनास्तासिया पोक्रेशचुक ने अपने लुक को बदलने के लिए 6 साल लगा दिए, उसने अपने चेहरे को बदलने के लिए 2,100 डॉलर या लगभग ₹ 1.5 लाख खर्च कर डाले. इंस्टाग्राम पर, उसने अपने शरीर संशोधनों की तस्वीरें साझा करके 2 लाख से अधिक फॉलोअर्स बना लिए हैं.

उनकी अधिकांश तस्वीरों में उनके गुलाबी बाल, कॉन्टैक्ट लेंस और ड्रैमैटिक मेकअप शामिल हैं. हालांकि, मॉडल ने हाल ही में फोटो और वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर थ्रोबैक पिक्स शेयर की हैं, जिसमें वह पूरी तरह से अलग दिख रही है.

"परिवर्तन - 26 और 32. आप किसे चुनेंगे?" अनास्तासिया ने पिक्स से पहले और बाद में शेयर करते हुए लिखा, उनके प्री-सर्जरी के दिनों की तस्वीरों से पता चलता है कि अनास्तासिया के चेहरे पर बाल नहीं थे और चेहरे पर फिलर्स नहीं थे और उन्होंने कम से कम मेकअप किया था.

इस पोस्ट को अबतक 22 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और सैकड़ों कमेंट्स भी आ चुके हैं, जिसमें से कई ने कहा है कि मॉडल अपनी थ्रोबैक तस्वीर में "पहचानी ही नहीं जा रही" है.

अनास्तासिया पोक्रेशचुक ने खुद की एक और पुरानी फोटो के साथ इसको फॉलो किया.

द मिरर के अनुसार, एनस्तासिया 26 साल की थी जब उसे अपना पहला फेशियल फिलर लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा,"जब मुझे इंजेक्शन मिला और मेरे गालों में बदलाव देखा गया, तो मुझे उनसे प्यार हो गया, मैं समझती हूं कि वे अन्य लोगों को अजीब लगते हैं लेकिन मुझे कोई आपत्ति नहीं है."