विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 17, 2020

पाकिस्तान से लौटा विदेशी क्रिकेटर, तो मायके चली गई पत्नी, लिखा - 'इससे भी बुरा हो सकता था...'

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मिशेल मैक्लेनघन (Mitchell McClenaghan) भी पाकिस्तान से लौटकर अपने घर आ चुके हैं. जैसे ही वो घर लौटे तो उनकी पत्नी ने उनका अनोखा अंदाज में वेलकम किया. मैक्लेनघन (Mitchell McClenaghan) वापिस घर आए तो उनको घर में एक नोट मिला.

Read Time: 3 mins
पाकिस्तान से लौटा विदेशी क्रिकेटर, तो मायके चली गई पत्नी, लिखा - 'इससे भी बुरा हो सकता था...'
पाकिस्तान से लौटा विदेशी क्रिकेटर, तो मायके चली गई पत्नी

कोरोना वायरस के चलते क्रिकेटर्स भी क्रिकेट खेलने से दूरी बना रहे हैं. क्रिकेट बोर्ड्स ने भी अपने-अपने मैच इस बीमारी के चलते रद्द कर दिए हैं. पाकिस्तान सुपर लीग चल रही है, इस बीच कई विदेशी खिलाड़ी अपने घर लौट गए हैं. न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मिशेल मैक्लेनघन (Mitchell McClenaghan) भी पाकिस्तान से लौटकर अपने घर आ चुके हैं. जैसे ही वो घर लौटे तो उनकी पत्नी ने उनका अनोखा अंदाज में वेलकम किया. मैक्लेनघन (Mitchell McClenaghan) वापिस घर आए तो उनको घर में एक नोट मिला, जिसमें लिखा था कि वो 14 दिन के लिए अपने माता-पिता के घर जा रही हैं. 

मिशेल मैक्लेनघन ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ''सीधे घर आकर सभी से अलग हो गया. मेरी पत्नी कुछ हफ्तों तक अपने माता-पिता के साथ रहेगी. 14 दिन बाद आप लोगों से मिलूंगा.''

उनकी पत्नी ने फ्रिज पर एक नोट छोड़ा, जिसमें लिखा था, ''जब आप परेशान होने लगें, तो बस इतना सोचिएगा इससे भी ज्यादा बुरा हो सकता था. कम से कम आप अपनी पत्नी के साथ घर में बंद नहीं हैं. लव यू...''

मिशेल मैक्लेनघन काफी दिनों से पाकिस्तान में थे और वहां पाकिस्तान सुपर लीग खेल रहे थे. ऐसे में जब वो वापिस लौटे तो उनकी पत्नी ने कोरोना वायरस के कारण  घर से और उनसे दूरी बनाना सही समझा.

भारत में भी कोरोनावायरस की रोकथाम के लिए व्यापक उपाय किए गए हैं, क्वारैन्टाइन सेंटर बनाने के अलावा 15 अप्रैल तक के लिए सभी विदेशियों को दिया गया वीसा रद्द करना भी शामिल हैं. लेकिन इसके बावजूद भारत में भी कोरोनावायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं.

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा मंगलवार सुबह तक जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, भारत के 15 राज्यों तथा केंद्रशासित प्रदेशों में कुल मिलाकर कोरोनावायरस के 125 मामलों की पुष्टि हो चुकी है, जिनमें से 103 भारतीय नागरिक हैं, जबकि 22 विदेशी नागरिक हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
शादी के समय दहाड़े मार-मारकर रोती नजर आई दुल्हन, लोग बोले- विदाई हो रही या किडनैपिंग
पाकिस्तान से लौटा विदेशी क्रिकेटर, तो मायके चली गई पत्नी, लिखा - 'इससे भी बुरा हो सकता था...'
स्पेन में मिला 3 हजार साल पुराना खजाना, पृथ्वी नहीं किसी दूसरे ग्रह के लोहे से बनी चीजें
Next Article
स्पेन में मिला 3 हजार साल पुराना खजाना, पृथ्वी नहीं किसी दूसरे ग्रह के लोहे से बनी चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;