मिर्ची से लेकर बर्तनों तक इस शख्स के अतरंगी फैशन को देख छूट जाएंगे पसीने, VIDEO देख लोग बोले 'मिर्ची जावेद'

Man Wearing Chilly Dress: हाल ही में वायरल इस शख्स के अतरंगी फैशन के वीडियो को देखकर लोगों को उर्फी जावेद याद आ रही है. वीडियो में शख्स मिर्च से लेकर बर्तनों तक हर किसी चीज की ड्रेस पहनकर बलखाते हुए नजर आ रहा है, जिसे देखकर यूजर्स के दिमाग का दही हो रहा है.

मिर्ची से लेकर बर्तनों तक इस शख्स के अतरंगी फैशन को देख छूट जाएंगे पसीने, VIDEO देख लोग बोले 'मिर्ची जावेद'

अतरंगी फैशन में टक्कर दे रहा है 'मिर्ची जावेद', VIDEO में लुक्स देख कानों से निकल आएगा धुंआ!

Mirchi Javed Instagram Video: बदलते समय में आज हर कोई दूसरों से जुदा और जरा हटके दिखना चाहता है, लेकिन दूसरे से अलग और एटरेक्टिव दिखने की चाह में कुछ लोग बेहद अजीबोगरीब और अतरंगी फैशन को फॉलो कर दुनिया को हैरत में डाल देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों के होश उड़ा रहा है, जिसमें एक शख्स मिर्च से लेकर बर्तनों तक हर किसी चीज की ड्रेस पहनकर बलखाते हुए नजर आ रहा है, जिसे देखकर कई सोशल मीडिया यूजर्स के दिमाग का दही हो रहा है. 

यहां देखें वीडियो

आज के समय में कटे-फटे कपड़े और खाने-पीने की चीजों से बने आउटफिट पहनकर कुछ लोग एक अलग ही अतरंगी फैशन को शो करते नजर आते हैं, सोशल मीडिया पर इन वीडियोज को खूब देखा और पसंद किया जाता है. इनमें से कुछ वीडियोज को देखकर यूजर्स का दिमाग चकरा जाता है, तो कुछ वीडियोज को देखकर अपनी हंसी कंट्रोल कर पाना लोगों के लिए बेहद मुश्किल हो जाता है. हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है. वायरल हो रहे इन वीडियोज में एक शख्स कभी अपने पूरे शरीर पर लाल मिर्च को लगा रखाकर अपनी ड्रेस शो करता हुआ बलखाता नजर आता है, तो कभी बर्तनों से बनी ड्रेस से एक अलग ही जलवा बिखरेता नजर आता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियोज tik_toker_tharun नाम के अकाउंट से शेयर किए गए हैं, जिन्हें खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की अजीबोगरीब प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं. वीडियो में शख्स को कमर मटकाते हुए 'परदेसिया' गाने पर डांस करते देखा जा सकता है. शख्स के इस फैशन सेंस और अदाओं को देखकर यूजर्स को उर्फी जावेद याद आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा, 'उर्फी का भाई मिर्ची जावेद.' एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'भाई कहीं जलन तो नहीं हो रही ना.'