सर्विसिंग के लिए पहुंची कार में निकली ऐसी चीज देखकर सन्न रह गया मैकेनिक, कमजोर दिल वाले न देखें वीडियो

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर यूजर्स हैरान हैं.

सर्विसिंग के लिए पहुंची कार में निकली ऐसी चीज देखकर सन्न रह गया मैकेनिक, कमजोर दिल वाले न देखें वीडियो

सोचिए क्या हो जब आप रोज वो कार चला रहे हों, जिसमें पहले से ही किसी खूंखार जानवर का पूरा का पूरा परिवार रह रहा हो, तो यकीनन किसी के भी होश उड़ना लाजिमी हैं और इस बात का पता आपको तब चले जब आप अपनी कार सर्विसिंग के लिए ले जा रहे हों. एक व्यक्ति के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ, जो नियमित समय पर जरूरत के अनुसार अपनी कार सर्विसिंग के लिए ले गया था. उस वक्त न उसको पता था, न ही सर्विसिंग करने वाले को, कि उस कार के अंदर से क्या निकलने वाला है. जब कार को पूरा खोला गया, तब पता चला कि इस गाड़ी में पोसम का पूरा परिवार ही पल रहा है.

कार से निकला कुनबा (possum family in car)

इंस्टाग्राम पर ये हैरान करने वाला वीडियो पोस्ट किया है rigovz1 नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने. ये यूजर आमतौर पर कार और उसकी सर्विसिंग से जुड़े वीडियो ही पोस्ट करते हैं. इस बार उन्होंने ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें लिखा है कि ये कार सिर्फ इसलिए आई थी कि उसका ऑयल चेंज किया जा सके, लेकिन देखिए हैरान करने वाला वीडियो. कार के अंदर पोसम का पूरा परिवार रह रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं, कार को खोलते ही एक बड़ा पोसम दिखता है, जिसे कपड़े की मदद से निकाला जाता है. उसके हटते ही और भी ढेर सारे पोसम नजर आते हैं, जिन्हें एक-एक कर के बाहर निकाला जाता है. पोसम को कुछ जगह हेज हॉग के नाम से भी जाना जाता है.

यहां देखें वीडियो

डैडी कहां है? (possums in car)

इस वीडियो में बेशक वहां मौजूद शख्स लगातार चिल्लाता हुआ सुनाई दे रहा है, लेकिन यूजर्स को ये पोसम फैमिली बहुत प्यारी लग रही है. एक यूजर ने कहा कि, ये मम्मी अपने बच्चों की हिफाजत करने के लिए यहां छिपी हैं. इस परिवार को जुदा मत करना. एक यूजर ने कहा कि, मम्मी तो है पर पापा कहां है. कुछ यूजर्स में बैकग्राउंड में चिल्ला रहे शख्स पर भी गौर किया और लिखा कि, हमारा हाल भी इस वीडियो को देखकर वैसा ही हो रहा है.

ये Video भी देखें: Lok Sabha Election 2024: गायत्री गोबरवाली की कहानी दूध की शहर आणंद से | 5 बछड़ों से 80 गाय का सफर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com