अमेरिका में खुला मैकडॉनल्ड्स का पहला ऑटोमेटिड रेस्टोरेंट, रोबोट ले रहे हैं ऑर्डर, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स मैकडॉनल्ड्स का पहला ऑटोमेटिड रेस्टोरेंट में जाता है. वहां जाते ही वो देखता है कि रोबोट ही सर्विस दे रहा है. उसने खुद के लिए एक बर्गर ऑर्डर किया.

अमेरिका में खुला मैकडॉनल्ड्स का पहला ऑटोमेटिड रेस्टोरेंट, रोबोट ले रहे हैं ऑर्डर, देखें वीडियो

अमेरिका के टेक्सास में मैकडॉनल्ड्स का पहला ऑटोमेटिड रेस्टोरेंट खुल चुका है. इस स्टोर में रोबोट ही ऑर्डर लेता है और बिल देता है. यहां कोई भी कर्मचारी नहीं है. डिजिटल के दौर में यह अमेरिका का पहला मैकडॉनल्ड्स का रेस्टोरेंट है. इस रेस्टोरेंट का अनुभव एक इंस्टाग्राम यूज़र ने शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स रेस्टोरेंट में जाता है और ऑर्डर करता है. यह वाकई में एक बेहतरीन अनुभव है.

देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स मैकडॉनल्ड्स का पहला ऑटोमेटिड रेस्टोरेंट में जाता है. वहां जाते ही वो देखता है कि रोबोट ही सर्विस दे रहा है. उसने खुद के लिए एक बर्गर ऑर्डर किया. ऑर्डर करने के तुरंत बाद शख्स को बर्गर मिल जाता है. यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है.

वीडियो में शख्स वेंडिंग मशीन में अपना ऑप्शन सेलेक्ट करता है. फिर इंतजार करने के बाद उसे बर्गर मिलता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

kaansanity नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने इस वीडियो को शेयर किया है. 16 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये बहुत ही शानदार अनुभव है. समय मिलते ही मैं इसका अनुभव करूंगा. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- रोबोट खाना सर्व करते हुए कूल लग रहा है.