Keanu Reeves को अपने सामने देख हैरान हुआ नन्हा फैन, एक्टर के इस अंदाज ने जीता यूजर्स का दिल

एक बार फिर Keanu Reeves एक फैन से बात करते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 9 साल के बच्चे से बात करता हुआ उनका ये वीडियो देखकर आप भी उनकी मॉडेस्टी और सादगी के फैन हो जाएंगे.

Keanu Reeves को अपने सामने देख हैरान हुआ नन्हा फैन, एक्टर के इस अंदाज ने जीता यूजर्स का दिल

अपने फेवरेट स्टार को देख नन्हें फैन का ये रिएक्शन हो रहा वायरल

टॉय स्टोरी 4 में Duke Caboom की आवाज बने स्टार Keanu Reeves को तो आप जानते ही होंगे. Keanu Reeves उन सितारों में से एक हैं, जो फिल्मी पर्दे पर तो हिट हैं ही सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड करते हैं, जिनकी वजह से अक्सर उन्हें इंटरनेट का बॉयफ्रेंड भी कहा जाने लगा है. उनका एक भी वीडियो अपलोड होता है, तो वायरल होने में देर नहीं करता. एक बार फिर Keanu Reeves एक फैन से बात करते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 9 साल के बच्चे से बात करता हुआ उनका ये वीडियो देखकर आप भी उनकी मॉडेस्टी और सादगी के फैन हो जाएंगे.

यहां देखें पोस्ट

नन्हे फैन से मिले Keanu Reeves

Good News Moments इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो में Keanu Reeves एक नौ साल के बच्चे Noah से बात कर रहे हैं. स्टोर में मौजूद Noah अपने लिए BRZKRK सीरीज की कॉमिक बुक खरीद रहा होता है और अचानक वहां Keanu Reeves से सामना हो जाता है. दोनों आपस में बातचीत शुरू करते हैं. अपने नन्हें फैन से Keanu Reeves पहले नाम पूछते हैं और फिर अपनी पहचान बताते हैं. इसके बाद वो Noah से टॉय स्टोरी 4 में उसके फेवरेट कैरेक्टर के बारे में पूछते हैं. Noah उन्हें बताता है कि, टॉय स्टोरी 4 में उसे Duke Caboom का कैरेक्टर पसंद है. इस कैरेक्टर को आवाज Keanu Reeves ने ही दी है. अपने फैन का जवाब सुन कर वो खुश हो जाते हैं और उनका एक डायलॉग भी दोहराते है. उसके बाद वो अपने फैन की खरीदी कॉमिक्स पर ऑटोग्राफ भी देते हैं. एक एक्टर का ये अंदाज देखकर नन्हा फैन भी कहता है कि, वो उनके सबसे फेवरेट एक्टर हैं.

यूजर्स ने की तारीफ

एक नन्हें फैन के साथ सुपर स्टार का ये अंदाज देखकर यूजर्स भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. एक यूजर ने लिखा कि, वो सबसे बेस्ट हैं. एक यूजर ने लिखा कि, वो सबको स्पेशल फील करवाते हैं. वो काफी डाउन टू अर्थ हैं. एक फैन ने लिखा कि, उनका प्यार सबके लिए जेनुइन है. इस पोस्ट के कैप्शन में भी यही लिखा गया है कि, इस दुनिया को Keanu Reeves और Noah जैसे लोगों की जरूरत है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी