क्या आप खाना चाहेंगे मसाला जलेबी? तस्वीर देख आग बबूला हो उठे लोग, बोले- जलेबी की हत्या कर दी...

पोस्ट को 24 हजार से अधिक बार देखा गया और ढेर सारी घृणित प्रतिक्रियाएं मिलीं. कुछ ने लिखा कि कैसे तस्वीर ने उनकी भूख को बर्बाद कर दिया.

क्या आप खाना चाहेंगे मसाला जलेबी? तस्वीर देख आग बबूला हो उठे लोग, बोले- जलेबी की हत्या कर दी...

क्या आप खाना चाहेंगे मसाला जलेबी? तस्वीर देख आग बबूला हो उठे लोग

इंटरनेट पर कोई रचनात्मकता नहीं है, खासतौर पर फूड कॉम्बिनेशन को लेकर. पिज्जा पानी पुरी, और चॉकलेट पराठा से लेकर कोल्ड कॉफी मैगी, गुलाब जामुन चाट और बहुत कुछ- विचित्र फूड कॉम्ब्स की एक लंबी लिस्ट है. अजीबोगरीब फूड कॉम्बिनेशन की लिस्ट में इस बार शामिल है, मसाला जलेबी (Masala Jalebi). मयूर सेजपाल द्वारा ट्विटर पर अजीब भोजन की एक तस्वीर शेयर की गई है.

ट्विटर पर शेयर की गई इस तस्वीर में मसाला जलेबी से भरी कड़ाही दिखाई दे रही है. आपने उसे सही पढ़ा. जलेबी एक लोकप्रिय मिठाई है जिसे गर्म चीनी की चाशनी में डुबो कर बनाया जाता है. यह शादियों में बहुत जरूरी होता है और कई लोग इसे शाम के नाश्ते के रूप में भी खाते हैं. लेकिन यह घिनौना काम? इस तस्वीर को देख लोग दंग रह गए.

पोस्ट को 24 हजार से अधिक बार देखा गया और ढेर सारी घृणित प्रतिक्रियाएं मिलीं. जबकि कुछ ने लिखा कि कैसे तस्वीर ने उनकी भूख को बर्बाद कर दिया, दूसरों ने इस तथ्य पर कमेंट किया, कि मसाला जलेबी एक व्यंजन नहीं हो सकती क्योंकि यह मिठाई की अवधारणा को मात देती है. कई लोगों ने सिर्फ यह बताया कि लोगों को ऐसे लोकप्रिय स्नैक्स के साथ प्रयोग करना बंद कर देना चाहिए और उन्हें वैसे ही खाना चाहिए जैसा उन्हें होना चाहिए था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com