इस Marketing Strategy को देख आप भी करेंगे ट्राय, सामान बेचने का ये तगड़ा जुगाड़ देखना तो बनता है

एक फेरी वाले का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर सामने आ रहा है, जिसे देखकर कुछ लोगों का हंस-हंसकर बुरा हाल हो रहा है. वहीं कुछ लोग शख्स के इस तरकीब की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

इस Marketing Strategy को देख आप भी करेंगे ट्राय, सामान बेचने का ये तगड़ा जुगाड़ देखना तो बनता है

आजकल कुछ भी नया काम शुरू करने से पहले लोगों के दिमाग में एक बात घूमती रहती है कि, आखिर पब्लिक का ध्यान खुद की ओर खींचे तो खींचे कैसे. वहीं कई लोग ऐसे भी हैं, जो अपने सामान की ब्रांडिंग-मार्केटिंग और एडवर्टाइजमेंट के चक्कर में लाखों रुपये पानी की तरह बहा देते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो तगड़ा देसी जुगाड़ और नये-नये तरीके आजमाकर जनता का ध्यान अपनी ओर खींचना बखूबी जानते हैं. हाल ही में एक ऐसे ही फेरी वाले का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर सामने आ रहा है, जिसे देखकर कुछ लोगों का हंस-हंसकर बुरा हाल हो रहा है. वहीं कुछ लोग शख्स के इस तरकीब की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि, एक शख्स सड़क किनारे चल रहा होता है. इस दौरान अचानक उसकी नजर रास्ते में पड़े पैसे पर पड़ती है, जो कि फेरी वाले के पास पड़ा होता है. ऐसे में शख्स फेरी वाले के पास आता है और कुछ खाने-पीने के लिए ऑर्डर कर देता है, ताकि सबकी नजरों से बचकर वो सड़क पर पड़ा वो नोट उठा सके. इस बीच जैसे ही शख्स पैसे उठाने के लिए नीचे झुकता है. फेरी वाला धागे से बंधे नोट को अपनी ओर खींच लेता है. नोट को देखकर समझा जा सकता है कि, यह वीडियो भारत का नहीं, बल्कि किसी और देश का है.

दरअसल, फेरी वाला ने यह तरकीब पब्लिक का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए लगाई थी. रास्ते में पड़ा नोट फेरी वाले ने पहले से ही धागे से बांध रखा था, ताकि कोई भी शख्स जब वहां आए, तो वह आराम से ऑर्डर लेकर अपने नोट को भी बचा सके. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे पैसे का लालच देकर फेरी वाला अपने खाने-पीने का सामान बेच रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वहीं लोग वीडियो पर तरह-तरह कमेंट्स करते हुए मौज ले रहे हैं.
 

ये भी देखें- Jammu Kashmir में माता Vaishno Devi Mandir में भक्तों की उमड़ी भारी भीड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com