लॉकडाउन के बीच पुलिस वाले ने इस खास अंदाज में मनाया बच्ची का पहला बर्थडे, देखिए वीडियो

इस वीडियो को आईएस ऑफिसर सुप्रिया साहू ने शेयर किया है. साथ ही उन्होंने लिखा 'हैप्पी बर्थडे टू यू, जैसा कि आप देख रहे हैं इस छोटी सी बच्ची का पहला बर्थडे यादगार बनाने के लिए मानसा पुलिस लॉकडाउन के बीच बच्ची के घर पहुंची.

लॉकडाउन के बीच पुलिस वाले ने इस खास अंदाज में मनाया बच्ची का पहला बर्थडे, देखिए वीडियो

कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर हर तरफ जंग जारी है. लेकिन ऐसे में मानसा से एक खूबसूरत वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक छोटी सी बच्ची का पहला बर्थडे है और इस बच्ची के बर्थडे को यादगार बनाने के लिए पुलिस ने खास इंतजाम किया. इस वीडियो को आईएस ऑफिसर सुप्रिया साहू ने शेयर किया है. साथ ही उन्होंने लिखा 'हैप्पी बर्थडे टू यू, जैसा कि आप देख रहे हैं इस छोटी सी बच्ची का पहला बर्थडे यादगार बनाने के लिए मानसा पुलिस लॉकडाउन के बीच बच्ची के घर पहुंची. और उन्हें केक देते हुए बच्ची को खास अंदाज में विश किया.

बच्ची के फैमिली वालों ने पुलिस की तारीफ की. लॉकडाउन के दौरान भी अपनी बच्ची के पहले बर्थडे को स्पेशल बनाने में मदद के लिए पुलिस का शुक्रिया अदा किया. इस बीच फैमिली के रिएक्शन को देखते हुए पुलिस का उत्साह बढ़ गया है. पुलिस ने बताया कि जिन बच्चों का पहला बर्थडे लॉकडाउन के दौरान आएगा उन सभी को पुलिस घर पर केक पहुंचाएगी.

कोरोनावायरस के प्रकोप को रोकने के लिए पूरे देश में 21 दिनों के लॉकडाउन को बढ़ाकर 3 मई तक कर दिया गया है. और ऐसे में लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अपने घर में बंद रहना है. इतना कुछ करने के बाद भी कोरोनावायरस का कहर हर तरफ जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शनिवार शाम स्वास्थय मंत्रालय द्वारा आंकड़ों के अनुसार भारत में इस खतरनाक वायरस से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 14792 पहुंच गई है. वहीं मृतकों की संख्या 488 हो गई है. अगर पिछले 24 घंटों की बात करें तो आपको बता दें कि खबर लिखे जाने तक, पिछले 24 घंटों में 957 नए मामले सामने आए हैं, वहीं 36 लोगों की मौत हुई है. इसके अलावा इस बीमारी से ठीक होने वालों की संख्या में भी इजाफा देखने को मिला है, जोकि बढ़कर 2015 हो गई. है. बता दें कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए देश में लगाए गए लॉकडाउन (Lockdown) को 3 मई तक बढ़ाया गया है.