विज्ञापन
This Article is From Nov 25, 2021

शख्स ने नौकरी छोड़ने के लिए अपनाया अनोखा तरीका, बॉस को टॉयलेट पेपर पर सौंपा इस्तीफा

नौकरी मिलना कोई आसान काम नहीं है. मगर कई बार कुछ लोग इस तरह से नौकरी (Job) छोड़ते है कि हर जगह उन्हीं की चर्चा होने लगती है. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसे ही कर्मचारी का रेजिनेशन लेटर खूब वायरल हो रहा है.

शख्स ने नौकरी छोड़ने के लिए अपनाया अनोखा तरीका, बॉस को टॉयलेट पेपर पर सौंपा इस्तीफा
कर्मचारी को रेजिनेशन लेटर देख लोग हैरत में पड़ गए.

इंटरनेट (Internet) की दुनिया में अक्सर कुछ खबरें ऐसी आ ही जाती है, जिन्हें देख हर कोई हैरत में पड़ जाता है. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर फिर से एक ऐसी ही खबर सुर्खियां बटोर रही है. जिसके बारे में जानकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. ये बात तो हम सभी अच्छे से जानते हैं कि लोग नौकरी पाने के लिए खूब पापड़ बेलते हैं. इसलिए ज्यादातर लोग नौकरी को बड़े शिद्दत से करते हैं. मगर एक जनाब ने अपनी नौकरी से इस तरह इस्तीफा दिया कि अब हर जगह उसी की चर्चा हो रही है. 

एक कर्मचारी ने जब नौकरी छोड़ी तो उसका रेजिगनेशन लेटर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया. इसके पीछे की वजह ये है कि उसने अपना इस्तीफा टॉयलेट पेपर पर लिखा था. अब इसी कर्मचारी का रिजाइन लेटर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लेविस नाम के इस कर्मचारी ने इसे सोशल मीडिया स्पेस रेडिट (Reddit) पर पोस्ट किया है. जिसके बाद से ही ये मसला लोगों की दिलचस्पी की वजह बन गया.

यहां देखिए रेजिनेशन लेटर-

ये भी पढ़ें: High Heels और स्कर्ट पहनकर लड़की ने किया गजब स्टंट, मारे जबरदस्त Flips, लोग बोले- ये तो Super Woman है - देखें Video

डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस शख्स ने अपने इस्तीफे वाले लेटर की कई तस्वीरें (Photos) सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. नतीजतन जैसे ही शख्स की कहानी वायरल (Viral) हुई लोग इस पर अपनी राय दर्ज कराने लगे. कुछ लोगों ने यह भी पूछा कि ऐसा क्या हो गया कि शख्स को टॉयलेट पेपर (Toilet Paper) पर अपना इस्तीफा सौंपना पड़ा.

टॉयलेट पेपर पर लिखे गए इस नोट में लिखा है कि मैं 25 तारीख को यहां से चला जाऊंगा. कर्मचारी ने एक कार्टून भी बनाया है, कार्टून को उसने अपने रूप में प्रेजेंट किया है. लेटर में उसने आगे लिखा कि आज मैं अपना इस्तीफा सौंप रहा हूं. हालांकि लेविस ने लोगों को यह भी बताया कि उसके बॉस को उसका इस्तीफा पसंद आया है, क्योंकि वो आराम से नौकरी कर रहा था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
शख्स ने नौकरी छोड़ने के लिए अपनाया अनोखा तरीका, बॉस को टॉयलेट पेपर पर सौंपा इस्तीफा
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com