बारात में PPE किट पहनकर आया शख्स, घोड़ी के सामने किया धमाकेदार डांस, IPS बोला- एक सच्चा दोस्त - देखें Video

बारात में भी कम ही लोग शामिल हो रहे हैं. बारात में एक शख्स पीपीई किट पहनकर आया और उसने घोड़ी के सामने धमाकेदार डांस (Man Wearing PPE And Dancing In Baraat) किया. ट्विटर (Twitter) पर यह वडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

बारात में PPE किट पहनकर आया शख्स, घोड़ी के सामने किया धमाकेदार डांस, IPS बोला- एक सच्चा दोस्त - देखें Video

PPE किट पहन शख्स ने घोड़ी के सामने किया धमाकेदार डांस, IPS बोला- एक सच्चा दोस्त - देखें Video

Coronavirus In India: भारत में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. प्रतिदिन 3 लाख से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में कम लोगों के बीच शार्दियां हो रही हैं. बारात में भी कम ही लोग शामिल हो रहे हैं. बारात में एक शख्स पीपीई किट पहनकर आया और उसने घोड़ी के सामने धमाकेदार डांस (Man Wearing PPE And Dancing In Baraat) किया. ट्विटर (Twitter) पर यह वडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. आईपीएस ऑफिसर एचजीएस धालीवाल ने इस वीडियो को शेयर कर मजेदार रिएक्शन दिया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स पीपीई किट पहनकर बारात में आता है और बैंड पर डांस करने लगता है. उसको देखकर लोग हैरान रह जाते हैं. वो अकेले ही डांस करता है. इस वीडियो कब और कहां का है इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है. लेकिन शख्स ने नियमों का अच्छे से पालन किया, इसलिए उसकी खूब तारीफ हो रही है.

आईपीएस ऑफिसर एचजीएस धालीवाल ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'एक सच्चा दोस्त.'

देखें Video:

इस वीडियो को 29 अप्रैल को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 3 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके है. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. एक यूजर ने बताया कि यह वीडियो उत्तराखंड का है.

उनके मुताबिक, वीडियो में डांस कर रहा व्यक्ति एम्बुलेंस ड्राइवर है, जो दिन भर कोरोना मरीजों को अस्तपाल छोड़ने के बाद थक गया था और थकान दूर करने के लिए डांस कर रहा था. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com