ऊंट को परेशान कर रहा था शख्स, तभी जानवर ने किया कुछ ऐसा, तुरंत मिल गया ‘कर्म का फल’ - देखें Funny Video

आप किसी के साथ बुरा करेंगे तो आपको के साथ भी बुरा होगा. ये भी कहा जाता है कि इंसान को उसके कर्मों का फल इसी जन्म में मिलता है.

ऊंट को परेशान कर रहा था शख्स, तभी जानवर ने किया कुछ ऐसा, तुरंत मिल गया ‘कर्म का फल’ - देखें Funny Video

ऊंट को परेशान कर रहा था शख्स, तभी जानवर ने किया कुछ ऐसा

आप सभी ने ये कहावत तो जरूर सुनी होगी की कर्मों का फल जरूर मिलता है. कहा जाता है कि अगर आप किसी के साथ अच्छा करेंगे तो आपको उसका अच्छा फल मिलेगा और आप किसी के साथ बुरा करेंगे तो आपको के साथ भी बुरा होगा. ये भी कहा जाता है कि इंसान को उसके कर्मों का फल इसी जन्म में मिलता है. अब हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें आप देखेंगे कि एक शख्स को उसके बुरे कर्म का फल तुरंत ही मिल गया.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर एक ऊंट जा रहा था, तो वहीं पास में जा रहा शख्स ऊंट को परेशान करने लगता है और उसकी पूंछ खींचता है, जिससे परेशान होकर ऊंट उस शख्स को बड़ी जोर से एक लात मारता है और वो शख्स धड़ाम से ज़मीन पर वहीं हिर जाता है. वीडियो देखकर लोगों कह रहे हैं कि इस शख्स को उसके कर्मों का फल तुरंत ही मिल गया.

देखें Video:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- कर्मा. इस वीडियो को अबतक 71 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- फैसला ऑन द स्पॉट, दूसरे ने लिखा- सजा मिलने में ज़रा भी देर नहीं हुई.