सैलून में बैठकर अपनी बारी का इंतज़ार कर रहा था शख्स, अचानक दुकान के अंदर घुसी कार, फिर जो हुआ, देखकर हिल जाएंगे

एक शख्स सैलून के अंदर बैठकर अपनी बारी का इंतज़ार कर रहा है और सैलून वाला एक कस्टमर का हेयरकट कर रहा है. अचानक एक तेज़ रफ्तार कार सैलून के अंदर घुसती है

सैलून में बैठकर अपनी बारी का इंतज़ार कर रहा था शख्स, अचानक दुकान के अंदर घुसी कार, फिर जो हुआ, देखकर हिल जाएंगे

सैलून में बैठकर अपनी बारी का इंतज़ार कर रहा था शख्स, अचानक दुकान के अंदर घुसी कार

सोशल मीडिया पर आए दिन एक्सीडेंट के तमाम खतरनाक और रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखकर हमें अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं होता है. लेकिन, अब जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, उसे देखने के बाद तो आप हिल जाएंगे. ये वीडियो इतना खतरनाक है कि इसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. ये वीडियो किसी एक्सीडेंट का तो नहीं है, लेकिन वीडियो में जो घटना दिखाई गई है वो किसी एक्सीडेंट से भी ज्यादा खतरनाक है. 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स सैलून के अंदर बैठकर अपनी बारी का इंतज़ार कर रहा है और सैलून वाला एक कस्टमर का हेयरकट कर रहा है. लेकिन, अचानक एक तेज़ रफ्तार कार सैलून के अंदर घुसती है और वीडियो में दिख रहे सभी लोगों को उड़ा देती है. वीडियो देखकर तो आपने अंदाज़ा लगा ही लिया होगा कि आगे क्या हुआ होगा. ये पूरी घटना सैलून के अंदर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो देखने में काफी खतरनाक है. इस वीडियो को अबतक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को @ViciousVideos नाम के ट्विटर पेज से शेयर किया गया है. हर कोई वीडियो देखकर हैरान है और वीडियो पर अपने रिएक्शन दे रहा है.