Vaccine नहीं लगवा रहा था शख्स, तो 4 लोगों ने लिटाकर जबरदस्ती लगाया इंजेक्शन, IPS ने कही ये मज़ेदार बात - देखें Video

एक वीडिय़ो अब वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स को चार मिलकर जबरदस्ती इंजेक्शन लगा रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लेकिन जिस तरह से 4 लोग जबरदस्ती इस शख्स को इंजेक्शन लगा रहे हैं, लोगों को ये तरीका पसंद नहीं आ रहा.

Vaccine नहीं लगवा रहा था शख्स, तो 4 लोगों ने लिटाकर जबरदस्ती लगाया इंजेक्शन, IPS ने कही ये मज़ेदार बात - देखें Video

Vaccine नहीं लगवा रहा था शख्स, तो 4 लोगों ने लिटाकर जबरदस्ती लगाया इंजेक्शन

सोशल मीडिया मजेदार वीडियो से भरा पड़ा है. अक्सर कुछ ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर किसी का भी दिमाग चकरा जाएगा. ऐसा ही एक वीडिय़ो अब वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स को चार मिलकर जबरदस्ती इंजेक्शन लगा रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वैसे तो ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है, लेकिन जिस तरह से 4 लोग जबरदस्ती इस शख्स को इंजेक्शन लगा रहे हैं, लोगों को ये तरीका पसंद नहीं आ रहा और लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि 3 लोगों ने एक शख्स को जबरदस्ती पकड़कर ज़ंमीन पर लिटा दिया है और चौथा शख्स उसे इंजेक्शन लगा रहा है. इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, नर्स की क्या जरूरत. विकेंद्रीकृत #टीकाकरण का नतीजा.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और अबतक इस वीडियो को सैंकड़ों बार देखा डा चुका है. लोग वीडियो पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. किसी को भी टीका लगाने का ये तरीका पसंद नहीं आया. एक यूजर ने लिखा- ये बहुत ही बेकार तरीका है. दूसरे ने लिखा- भला ऐसे भी कोई वैक्सीन लगवाता है.