पेड़ पर चढ़कर उसे काट रहा था शख्स, टूटा पेड़ तो सामने बह रहे नाले में धड़ाम से गिरा, फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Funny Video

स वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स पेड़ पर चढ़कर उसे पेड़ को काट रहा है, जैसे ही पेड़ टूटता है वो शख्स उसी पेड़ के साथ नाले में धड़ाम से गिर जाता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

पेड़ पर चढ़कर उसे काट रहा था शख्स, टूटा पेड़ तो सामने बह रहे नाले में धड़ाम से गिरा, फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Funny Video

पेड़ पर चढ़कर उसे काट रहा था शख्स, टूटा पेड़ तो सामने बह रहे नाले में धड़ाम से गिरा

सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार वीडियोज देखने को मिलते हैं. कुछ वीडियोज तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हमें अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं होता और कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर हम हैरान रह जाते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको हंसी भी आएगी और हैरानी भी होगी. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स पेड़ पर चढ़कर उसे पेड़ को काट रहा है, जैसे ही पेड़ टूटता है वो शख्स उसी पेड़ के साथ नाले में धड़ाम से गिर जाता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

देखें Video:

इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन भी दिया है.वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स केले के पेड़ की टहनी पर चढ़कर उसे काट रहा है, जैसे ही पेड़ टूटता है, पेड़ के साथ ही वो शख्स भी सामने ही बह रहे नाले में धड़ाम से गिरता है. लेकिन इतनी जोर से गिरने के बाद भी शख्स को कोई चोट नहीं आती और वो आराम से उठकर खड़ा हो जाता है. ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को अभी दो घंटे पहले ही शेयर किया गया है. इस वीडियो को अबतक सैकड़ों बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. ये यूजर ने लिखा, वो कालिदास भी हो सकते हैं. दूसरे ने लिखा, मैं कन्फ्यूज हूं कि ये बैजू बावरा ने किया या फिर कालिदास ने.