फ्लाइट के टेकऑफ के दौरान दरवाज़ा खोलने की कोशिश कर रहा था शख्स, डर गए सभी यात्री, सबने मिलकर जो किया...

शख्स रयानएयर की खचाखच भरी फ्लाइट में अपनी सीट से उठता है और बहुत परेशान हो जाता है. वह अपना धूप का चश्मा उतारता है और चालक दल से दरवाजा खोलने के लिए कहता है.

फ्लाइट के टेकऑफ के दौरान दरवाज़ा खोलने की कोशिश कर रहा था शख्स, डर गए सभी यात्री, सबने मिलकर जो किया...

फ्लाइट के टेकऑफ के दौरान दरवाज़ा खोलने की कोशिश कर रहा था शख्स, डर गए सभी यात्री

इंडिपेंडेंट की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक चौंकाने वाली घटना में, यूनाइटेड किंगडम के एक 27 वर्षीय शख्स को क्रोएशिया के ज़दर से रयानएयर की फ्लाइट पर यात्रियों ने उस वक्त रोक लिया, जब उसने टेक-ऑफ के दौरान हवाई जहाज का दरवाजा खोलने की कोशिश की, जिससे यात्रियों के बीच दहशत फैल गई.  घटना के बाद ब्रिटिश मुक्केबाज को हिरासत में ले लिया गया.

इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में, शख्स रयानएयर की खचाखच भरी फ्लाइट में अपनी सीट से उठता है और बहुत परेशान हो जाता है. वह अपना धूप का चश्मा उतारता है और चालक दल से दरवाजा खोलने के लिए कहता है. वह दरवाजे की ओर जाने से पहले अन्य यात्रियों को अजीब तरह से इशारे भी करता है. इस सब के दौरान, यूके के शख्स को चिल्लाते हुए सुना जा सकता है, "दरवाजा खोलो". अचानक, दो आदमी उसे रोकने के लिए अपनी सीट से उठते हैं और उसे फर्श पर गिरा देते हैं.

देखें Video:

जब यह घटना घटी तो विमान रनवे पर चल रहा था और लंदन के लिए उड़ान भरने की तैयारी कर रहा था. विमान में ज्यादातर यात्री हिडआउट क्रोएशियाई संगीत समारोह से वापस आ रहे थे, जो जून के अंत में पाग द्वीप पर आयोजित किया गया था. इसके अलावा, गिरफ्तारी का विरोध करने पर ब्रिटिश मुक्केबाज को विमान से उतार दिया गया और अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल वह एक अधिकारी पर हमला करने के संदेह में हिरासत में हैं.

एयरलाइन के एक प्रवक्ता ने इंडिपेंडेंट को बताया, "ज़ादर से लंदन स्टैनस्टेड (30 जून) की यह उड़ान टेक-ऑफ की तैयारी के दौरान एक यात्री के परेशान हो जाने के बाद वापस खड़ी हो गई. इस उड़ान के सुरक्षित रूप से लंदन स्टैनस्टेड से उड़ने से पहले स्थानीय पुलिस ने यात्री को विमान से उतार दिया था." 

उन्होंने कहा, "यह अब स्थानीय पुलिस का मामला है. हम इस यात्री के विघटनकारी व्यवहार के परिणामस्वरूप हुई किसी भी असुविधा के लिए प्रभावित यात्रियों से ईमानदारी से माफी मांगते हैं."

PUBG खेलते-खेलते पाकिस्तानी महिला पहुंची भारत, युवक से करती है प्यार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com