शख्स ने जमी हुई झील के नीचे दिखाया हैरतअंगेज स्टंट, वीडियो देख हर कोई रह जाएगा दंग

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे वीडियो (Video Viral) में साफ देखा जा सकता है कि एक झील की ऊपर परत जमी हुई है और उसके नीचे एक आदमी तैरता हुआ स्टंट कर रहा है.

शख्स ने जमी हुई झील के नीचे दिखाया हैरतअंगेज स्टंट, वीडियो देख हर कोई रह जाएगा दंग

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

दुनिया में हर दिन कुछ न कुछ ऐसा घटता ही रहता है, जो लोगों को हैरान कर देता है. इससे पहले भी आपने यकीनन कई लोगों को कमाल के स्टंट करते देखा होगा. इन दिनों फिर से सोशल मीडिया पर बड़ा ही कमाल का वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जमी हुई झील (Frozen Lake) के नीचे एक आदमी शानदार ढंग से तैर रहा है. इस वीडियो को देखकर कोई भी चकित रह गया.

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल वीडियो (Video Viral) में साफ तौर से देखा जा सकता है कि एक झील की ऊपर परत जमी हुई है और उसके नीचे एक आदमी तैरता हुआ स्टंट कर रहा है. इसी दौरान शख्स कई बार बाहर निकलने के लिए रास्ता खोजते दिखता है.  एक जानकारी के मुताबिक  स्टंट करने वाले बोरिस ओरवेक (Boris Oravec) बॉल हॉकी में चार बार के विश्व चैंपियन (World Champion in Ball Hockey) हैं. 

यहां देखिए वीडियो-

इस वायरल वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि जमी हुई झील के नीचे तैरते समय शख्स अचानक से कहीं भटक जाता है. जैसे ही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया वैसे ही लोगों ने तेजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि सच में ये तो कमाल का स्टंट है. वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि मेरे ख्याल से ये आदमी बड़े जिगर वाला जो बेफिक्र होकर इतना खतरनाक स्टंट कर रहा है.

ये भी पढ़ें: जेसीबी मशीन को देख बौखलाया हाथी, वीडियो में देखें आगे क्या हुआ

बोरिस ओरवेक ने इंस्टाग्राम (Instagram) और टिकटॉक पर एक क्लिप साझा की जिसमें उनके अद्भुत स्टंट को देखा जा सकता है. बोरिस बर्फीले पानी में डुबकी लगाने से पहले लंबी गहरी सांस लेते हैं. जमी हुई झील के नीचे जाने के बाद वो भटकता भी है. हालांकि वहां मौजूद उसकी टीम ने ऑक्सीजन खत्म होने से पहले सुरक्षा के तमाम बंदोबस्त कर के रखते हैं. फिर वो जमी हुई झील से बाहर निकलते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com