मेट्रो के अंदर बैठे शख्स ने Social Distancing के लिए किया ऐसा जुगाड़, हर्ष गोयनका बोले- ‘कोरोना की नई खोज’

हर्ष गोयनका ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, सोशल डिस्टेंसिंग... #CoronaInnovation. वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स चश्मा लगाए है. दिलचस्प बात ये है कि उसने खुद को प्लास्टिक के में पैकेट में खुद को पैक किया है

मेट्रो के अंदर बैठे शख्स ने Social Distancing के लिए किया ऐसा जुगाड़, हर्ष गोयनका बोले- ‘कोरोना की नई खोज’

मेट्रो के अंदर बैठे शख्स ने social distancing के लिए किया ऐसा जुगाड़, हर्ष गोयनका बोले- ‘कोरोना की नई खोज’

बिजनेसमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो अक्सर मजेदार ट्वीट्स करते रहते हैं और अपने ट्वीट से लोगों का ध्यान खींचते हैं. लोगों को भी उनके ट्वीट्स काफी पसंद आते हैं. हाल ही में उन्होंने एक और मजेदार वीडियो (Funny Video) शेयर किया है, जो देखने में काफी मजेदार है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है. इस वीडियो में सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का एक मजेदार तरीका बताया गया है, जिसको देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाएंगे.

देखें Video:

हर्ष गोयनका ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, सोशल डिस्टेंसिंग... #CoronaInnovation. इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स चश्मा लगाए और हाथ में मोबाइल लिए मेट्रो में बैठा है. दिलचस्प बात ये है कि उसने खुद को प्लास्टिक के में पैकेट में खुद को पैक किया है और मजे से बैठकर मोबाइल चला रहा है. इस शख्स ने जिस तरह से खुद को पैक किया है, वो देखने में काफी फनी लग रहा है.


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अबतक 18 हजार बार देखा जा चुका है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और वीडियो पर लगातार मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ये तो सोशल डिस्टेंसिंग का दूसरा लेवल है. दूसरे ने लिखा, इसे देखकर अचानक बप्पी दा की याद आ गई. आपको ये वीडियो कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com