शादी में ढेर सारे सांप लेकर स्टेज पर पहुंच गया शख्स, करने लगा ऐसी हरकत, डर से कांप उठे मेहमान - देखें Video

वीडियो में दिखाया गया है कि शादी का फंक्शन चल रहा है, काफी मेहमान इकट्ठा हैं. तभी एक शख्स एक बैग में से ढेर सारे सांप निकालता है

शादी में ढेर सारे सांप लेकर स्टेज पर पहुंच गया शख्स, करने लगा ऐसी हरकत, डर से कांप उठे मेहमान - देखें Video

शादी में ढेर सारे सांप लेकर स्टेज पर पहुंच गया शख्स

सोशल मीडिया वो जगह है, जहां जंगली जानवरों से लेकर खतरनाक सांपों तक हर तरह के जीव, जन्तुओं के वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. बाघ, शेर, चीते और तेंदुए के शिकार करने वाले भी खतरनाक वीडियो हम अक्सर देते रहते हैं. कई बार तो ये वीडियो इतने डरावने होते हैं कि उन्हें देखते ही हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं. वैसे तो अबतक आपने किंग कोबरा (King Cobra) समेत बहुत से खतरनाक और जहरीले सांपों के वीडियो देखे होंगे. लेकिन अब जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, ऐसा वीडियो आपने शायद ही पहले कभी देखा होगा. 

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि शादी का फंक्शन चल रहा है, काफी मेहमान इकट्ठा हैं. तभी एक शख्स एक बैग में से ढेर सारे सांप निकालता है और अपने हाथों में सभी सांपों को लटकाकर इधर उधर घूमने लगता है. शख्स ने सिर्फ जींस पहन रखी है और वो शर्टलेस था. शख्स जिस तरह से सांपों को लेकर स्टेज पर घूम रहा है, उसे देखकर साफ पता चल रहा है कि वो सांपों से बिलकुल भी डर नहीं रहा है. और बेखौफ होकर हाथ में लेकर स्टेज पर घूम रहा है. आगे आप देखेंगे कि स्टेज पर इधर-उधर घूमने के बाद वो सारे सांपों को बैग में भरने लगता है. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को देखकर काफी हैरान हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम पर prabakaran_john ने शेयर किया है. वीडियो पर अबतक 83 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इस शख्स के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए. दूसरे ने लिखा- ये क्या हरकत कर रहा है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.