पति ने पत्नी से तंग आकर उसे eBay पर बिक्री के लिए डाला, 65 हज़ार पाउंड की बोली लगी

पति ने पत्नी से तंग आकर उसे eBay पर बिक्री के लिए डाला, 65 हज़ार पाउंड की बोली लगी

खास बातें

  • पति ने ई-निलामी की वेबसाइट ई बे पर पत्नि को बिक्री के लिए डाला
  • 65 हज़ार पाउंड से ज्यादा की बोली लगाई गई
  • बाद में ई बे ने इस विज्ञापन को अपनी साइट से हटा दिया

ब्रिटेन में 33 साल के एक व्यक्ति ने तब सुर्खियां बटोर ली जब उन्होंने अपनी पत्नी को ई-नीलामी साइट ई-बे पर बिक्री के लिए डाल दिया. हैरानी की बात यह है कि उनकी पत्नी के लिए 65,880 पाउंड की बोली भी लग गई. पति का कहना है कि उसके बीमार होने पर उसकी पत्नी ने किसी तरह की को‘हमदर्दी नहीं दिखायी थी’इसलिए उसने इस तरह का कदम उठाया. ब्रिटेन के रहने वाले साइमन ओ’केन ने पिछले हफ्ते नीलामी साइट ई-बे पर अपनी 27 साल की पत्नी लिएंड्रा की तस्वीर डाली और ‘यूज्ड वाइफ’(इस्तेमाल की जा चुकी पत्नी) शीर्षक से विज्ञापन में पत्नी को बेचने के कारण बताए और साथ ही ‘खरीद’ के फायदे एवं नुकसान गिनाए.

बताया जा रहा है कि दो बच्चों के पिता केन ने दावा किया है कि लिएंड्रा एक समर्पित पत्नी की भूमिका नहीं निभा रही थी. हालांकि उसने उसके खाना बनाने के हुनर की तारीफ की है. वह दो दिन में ही बोली के 65,880 पाउंड पर पहुंचने से हैरान हो गया. हालांकि उसकी पत्नी को अगले दिन जब इस बात की खबर लगी तो वह ‘उसे मार डालना चाहती थी.'

यही नहीं साइमन ने विज्ञापन में लिखा कि अगर कोई उसकी पत्नी के बदले उसे कोई युवा मॉडल की पेशकश करे तो वह उसपर विचार कर सकता है. ब्यूटी थेरेपिस्ट के तौर पर काम करने वाली लिएंड्रा ने कहा‘मैं काफी गुस्से में थी, मैं उसे मार डालना चाहती थी. मेरे दफ्तर में सबने विज्ञापन देखा और वे पागलों की तरह हंस रहे थे. उसने ना केवल मुझे बिक्री के लिए डाला बल्कि मेरी बहुत खराब तस्वीर डाली.’ साइमन ने बताया कि संभावित विक्रेताओं में से कुछ ने खराब मैसेज भेजे लेकिन ज्यादातर जवाब हंसाने वाले थे.

ई-बे के विज्ञापन हटाने के बाद उसने कहा कि वह इससे निराश है क्योंकि वह खासकर देखना चाहता था कि बोली कितनी ऊंची लगती है. इससे पहले की आप इस मामले को गंभीरता से लेने लग जाएं साइमन ने साफ कर दिया है कि उसने ऐसा लोगों को हंसाने के लिए किया था. इसके पीछे उसका कोई और मसकद नहीं था.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com