विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 14, 2023

चलती कार के अंदर फैलकर पैरों से घुमाया स्टीयरिंग, लोगों ने कहा- इसीलिए टेस्ला इंडिया नहीं आ रहा

हैरान कर देने वाले इस वीडियो में एक शख्स पैरों से गाड़ी के स्टीयरिंग को घुमाते हुए, सड़क पर फर्राटे से गाड़ी दौड़ा रहा है. वीडियो पर यूजर्स खूब मौज ले रहे हैं.

Read Time: 3 mins
चलती कार के अंदर फैलकर पैरों से घुमाया स्टीयरिंग, लोगों ने कहा- इसीलिए टेस्ला इंडिया नहीं आ रहा
कार के अंदर लेट कर सड़क पर पैरों से दौड़ाई गाड़ी, देखें हैवी ड्राइवर का वीडियो

इंटरनेट पर अक्सर एक से बढ़कर एक हैवी ड्राइवर की ड्राइविंग के वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो कई बार चौंका देते हैं, तो कई बार हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसे ही मनमौजी ड्राइविंग का वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के होश उड़ा रहा है, जिसे देखकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे. वीडियो में कार में सवार एक शख्स को पैरों की मदद से स्टीयरिंग को घुमाते हुए, सड़क पर फर्राटे से गाड़ी को दौड़ाते देखा जा सकता है.

यहां देखें वीडियो

पैरों से कार चलाते शख्स का वीडियो (heavy driver video)

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स चलती कार की ड्राइविंग सीट की बगल वाली सीट पर फैल कर पैरों से गाड़ी के स्टीयरिंग को घुमाते हुए नजर आ रहा है. शख्स को देखकर ऐसे लग रहा है मानो शख्स समुद्र किनारे बीच पर बैठा हो और क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहा हो. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, पीछे से आ रहे किसी गाड़ी सवार व्यक्ति ने ये वीडियो बनाया होगा, जो अब इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. वीडियो बनाने वाला शख्स कार सवार शख्स से पूछता नजर आता है कि, गाड़ी खराब है या चला ही ऐसे रहे हो. वीडियो में आगे शख्स उसी सीट पर बैठे-बैठे एक हाथ से स्टीयरिंग घुमाते हुए भी नजर आता है.

लोगों ने ली मौज (Car stunt Video)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस वीडियो को @1no_aalsi_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. महज 33 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1 लाख 59 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि एक हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए मौज ले रहे हैं. कुछ इस वीडियो को देखकर हैरानी जताते हुए इसे खतरनाक बता रहा है, तो कोई मौज लेते हुए शख्स को आलसी बता रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'मेंटोस जिंदगी.' दूसरे शख्स ने लिखा, 'इसीलिए टेस्ला इंडिया नहीं आ रहा.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'ये आराम का मामला है.' चौथे यूजर ने लिखा, 'पीछे पुलिस लिखा है.' पांचवे यूजर ने लिखा, 'एलन मस्क का सपना.' छठे यूजर ने लिखा, 'टेस्टो.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ऑटो वाले ने सरपट भगाया उल्टा ऑटो, देख हक्के-बक्के रह गए लोग, बोले- मान गए जनाब
चलती कार के अंदर फैलकर पैरों से घुमाया स्टीयरिंग, लोगों ने कहा- इसीलिए टेस्ला इंडिया नहीं आ रहा
महिला ने घर के बाहर Microwave का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते ही देखते वायरल हो गया जुगाड़
Next Article
महिला ने घर के बाहर Microwave का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते ही देखते वायरल हो गया जुगाड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;