शख्स ने पल्सर बाइक में फिट किया साइकिल का पहिया, लोग बोले- क्या जुगाड़ है भइया

आपको कभी बाइक में साइकिल का पहिया लगाने का ख्याल आया है? अगर आपका जवाब ना है तो, इस वीडियो को देखना तो बनता है, जिसमें एक अजीबोगरीब तिकड़म जुगाड़ बाइक नजर आ रही है.

शख्स ने पल्सर बाइक में फिट किया साइकिल का पहिया, लोग बोले- क्या जुगाड़ है भइया

देसी जुगाड़ के मामले में लोगों का जवाब नहीं, लेकिन कुछ लोग जुगाड़ के नाम पर खेल कर देते हैं. हाल ही में एक शख्स का एक ऐसा ही अजीबोगरीब जुगाड़ वीडियो लोगों को कंफ्यूज कर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स ने गजब का तिकड़म लगाकर बाइक के आगे वाले टायर को निकालकर उसमें साइकिल का पहिया फिट (bicycle wheel fitted in front of Pulsar bike) कर दिया है. यही नहीं शख्स बड़े मजे से इस अजीबोगरीब जुगाड़ बाइक को चलाते हु्ए भी नजर आ रहा है. यकीन न हो तो आप खुद ही देख लें यह वीडियो.

देसी जुगाड़ बाइक का वीडियो (Desi Jugaad Video)

आपको कभी बाइक में साइकिल का पहिया लगाने का ख्याल आया है? अगर आपका जवाब ना है तो, इस वीडियो को देखना तो बनता है, जिसमें एक शख्स अजीबोगरीब तिकड़म लगाकर जुगाड़ बाइक को चलाता नजर आ रहा है. कुछ लोग अपने मनगढ़ंत ख्यालों को हकीकत में तब्दील करने का शौक रखते हैं, हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर इस बात को समझा जा सकता है. वीडियो में एक शख्स ने बाइक के साथ ऐसा अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट (desi jugaad) किया है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

बाइक में फिट कर दिया साइकिल का पहिया (Desi Jugaad Viral Video)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो की शुरुआत में एक शख्स बाइक चलाता नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे शख्स ने बाइक के आगे वाले टायर की जगह साइकिल का पहिया फिट कर दिया. वीडियो में शख्स को इस अजीबोगरीब जुगाड़ु बाइक पर सवार होकर इसे चलाते देखा जा सकता है. वीडियो में शख्स का कारनामा देखकर लोग पूछने को मजबूर हो गए हैं कि, आखिर इसकी जरूरत क्या थी. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.