वायरल हो रहे इस TikTok VIDEO ने लोगों को किया कंफ्यूज, आप भी देखकर चकरा जाएंगे

एक शख्स बर्फीली जगह पर झूला झूलते हुए दिख रहा है लेकिन लोग यह तय नहीं कर पा रहे हैं कि यह शख्स कैमरे की तरफ देख रहा है या फिर उसके पीछे नजर आ रही बिल्डिंग की तरफ.

वायरल हो रहे इस TikTok VIDEO ने लोगों को किया कंफ्यूज, आप भी देखकर चकरा जाएंगे

इस वीडियो को 21 दिसंबर को टिकटॉक पर शेयर किया गया था.

नई दिल्ली:

इंटरनेट पर पिछले कुछ दिनों से एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसनें लोगों को कनफ्यूज कर दिया है. दरअसल, इस वीडियो में एक शख्स बर्फीली जगह पर झूला झूलते हुए दिख रहा है लेकिन लोग यह तय नहीं कर पा रहे हैं कि यह शख्स कैमरे की तरफ देख रहा है या फिर उसके पीछे नजर आ रही बिल्डिंग की तरफ. अपनी कनफ्यूजन को दूर करने के लिए कई लोग वीडियो को शेयर कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: इस Photo में बच्ची के पैर देख पहले परेशान हुए लोग और फिर पता चला कि...

मेट्रो न्यूज के मुताबिक, यह वीडियो 21 दिसंबर को टिकटॉक पर शेयर किया गया था. इसके बाद किसी ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया, जहां अब तक इसे 18 मिलियन बार देखा जा चुका है. ट्विटर पर एक शख्स ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ''मेरा दिमाग खराब हो रहा है, क्या कोई मुझे बता सकता है कि वो किस तरफ देख रहा है''. 

वहीं एक अन्य ने लिखा, मुझे लग रहा है कि वह बिल्डिंग की तरफ देख रहा है. आपको क्या लगता है? 

इस वीडियो ने लोगों को दो गुटों में बांट दिया है, जिसके बाद से ही कुछ लोग कह रहे हैं कि झूला झूल रहा शख्स बिल्डिंग की तरफ देख रहा है और वहीं कुछ अन्य कह रहे हैं कि वह कैमरे की तरफ देख रहा है. यहां देखें ट्वीट्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब किसी ऑप्टिकल इल्यूजन ने लोगों को परेशान किया हो. इससे पहले भी एक टिकटॉक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें एक लड़की अपनी उंगलियों से एक ट्रिक दिखा रही थी और इस वीडियो ने लोगों को काफी कनफ्यूज कर दिया था.