टमाटर की बढ़ती कीमतों से लोग परेशान, लेकिन शख्स का ये गाना सुनकर ठीक हो जाएगा मूड, हो रहा वायरल

टमाटर की कीमतों में बढ़ोतरी के बारे में कंटेंट क्रिएटर खुशाल द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया एक पैरोडी वीडियो वायरल हो रहा है.

टमाटर की बढ़ती कीमतों से लोग परेशान, लेकिन शख्स का ये गाना सुनकर ठीक हो जाएगा मूड, हो रहा वायरल

आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, भारत के प्रमुख शहरों में टमाटर (tomatoes) की खुदरा कीमत 155 रुपये प्रति किलोग्राम तक पहुंच गई है. कीमतों में बढ़ोतरी से ट्विटर पर बड़े पैमाने पर मीम्स शेयर किए जा रहे हैं. अब, कीमतों में बढ़ोतरी के बारे में कंटेंट क्रिएटर खुशाल द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया एक पैरोडी वीडियो वायरल हो रहा है.

क्लिप में खुशाल और उनके साथियों को पैरोडी गाने पर नाचते हुए दिखाया गया है. लोकप्रिय तमिल गीत टम टम के म्यूजिक पर आधारित, पैरोडी गीत के बोल बताते हैं कि महत्वपूर्ण टमाटर कितना महंगा हो गया है. सांबर से लेकर पाव भाजी तक, लगभग हर भारतीय व्यंजन में टमाटर की जरूरत होती है, इसलिए आम लोगों के लिए अच्छे भोजन का आनंद लेना काफी कठिन हो गया है.

देखें Video:

वीडियो को अबतक 6 लाख से ज्यादा लाइक्स और कई प्रतिक्रियाएं मिल चुकी हैं. लोगों को गाना काफी एंटरटेंनिंग लगा. कई लोगों ने इस पर कमेंट किया, कि खुशाल ने अपने पैरोडी गीत में मध्यम वर्ग की स्थिति का कितना सटीक वर्णन किया है. अन्य लोगों ने अनूठी अवधारणा के साथ आने के लिए कंटेंट क्रिएटर की सराहना की.

मेट्रो शहरों में, टमाटर की खुदरा कीमतें 58-148 रुपये प्रति किलोग्राम के बीच हैं, कोलकाता में सबसे अधिक 148 रुपये प्रति किलोग्राम और मुंबई में सबसे कम 58 रुपये प्रति किलोग्राम है. दिल्ली और चेन्नई में टमाटर की कीमत क्रमशः 110 रुपये प्रति किलोग्राम और 117 रुपये प्रति किलोग्राम थी.

सारा अली खान मुंबई में टहल रही थीं और फिर ऑटो ले लिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com