बिना बताए कहीं चली गई पत्नी, गुस्साए पति ने बिजली के खंभे पर चढ़कर किया बवाल, पहुंच गई पुलिस

छत्तीसगढ़ के बलरामुर में एक पति अपनी पत्नी से नाराज होकर बिजली के खंभे पर चढ़ गया, जिसे देखकर लोग काफी घबरा गए. शख्स को नीचे तारने के लिए लोगों ने पहले तो उसे खूब समझाया, लेकिन इसके बावजूद भी जब वह नहीं माना तो लोगों ने पुलिस को इस बात सूचना दे दी.

बिना बताए कहीं चली गई पत्नी, गुस्साए पति ने बिजली के खंभे पर चढ़कर किया बवाल, पहुंच गई पुलिस

बिना बताए कहीं चली गई पत्नी, गुस्साए पति ने बिजली के खंभे पर चढ़कर किया बवाल

छत्तीसगढ़:

पति-पत्नी (Husband-Wife) के बीच अक्सर लड़ाई-झगड़े और नोंक-झोंक होती ही रहती है. कई बार तो छोटी-छोटी बात पर भी दोनों एक दूसरे से नाराज हो जाते हैं. लेकिन, छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में एक शख्स ने अपनी पत्नी से नाराज होकर कुछ अजीब ही काम कर डाला है. दरअसल, एक शख्स की पत्नी उसे बिना बिता कहीं चली गई, जिसके बाद पति नाराज होकर बिजली के खंभे पर चढ़ गया.

यह घटना छत्तीसगढ़ के बलरामुर की है. जहां एक पति अपनी पत्नी से नाराज होकर बिजली के खंभे पर चढ़ गया, जिसे देखकर लोग काफी घबरा गए. शख्स को नीचे तारने के लिए लोगों ने पहले तो उसे खूब समझाया, लेकिन इसके बावजूद भी जब वह नहीं माना तो लोगों ने पुलिस को इस बात सूचना दे दी. कुछ देर बाद पुलिस वहां पहुंच और उस शख्स के समझाकर नीचे उतारा.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस के मुताबिक, शख्स नशे में था और उसकी पत्नी उसे बिना बताए कहीं चली गई थी. इस बात से परेशान होकर वह बिजली के खंभे पर चढ़ गया. लोगों के सूचना देने पर पुलिस वहां पहुंच गई और उसे समझा बुझाकर नीचे उतारा गया और बाद में उसे छाने ले गए. कुछ देर बाद उसे समझाकर घर भेज दिया गया.