पीछे से स्कॉर्पियो आगे से ऑटो, इस अजीबोगरीब गाड़ी का नेटिजन्स ने किया नामकरण, ये है Scorpito

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक देसी जुगाड़ का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

पीछे से स्कॉर्पियो आगे से ऑटो, इस अजीबोगरीब गाड़ी का नेटिजन्स ने किया नामकरण, ये है Scorpito

शख्स ने देसी जुगाड़ कर ऑटो को बना दिया Scorpio कार, सड़क से गुजरी तो देखते रह गए लोग

भारत में टैलेंटेड लोगों की कोई कमी नहीं है, यहां एक से बढ़कर एक जुगाड़ु लोग मौजूद हैं, जो अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाकर कुछ न कुछ ऐसा बनाकर तैयार कर देते हैं, जिसे देखकर हैरानी भी होती है और कभी-कभी तो हंसी भी आती है. एक ऐसे ही जुगाड़ का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक अजीबोगरीब गाड़ी नजर आ रही है, जो पहली नजर में तो देखने पर स्कॉर्पियो कार नजर आती है, लेकिन जैसे ही कैमरा घूमता है इसकी असल सच्चाई नजर आती है.

तीन चक्के वाली स्कॉर्पियो (jugaad viral video)

इंस्टाग्राम पर Manish Tyagi नाम के यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है, जिसमें एक अजीबोगरीब तीन चक्का गाड़ी नजर आती है. वीडियो मे शख्स इस गाड़ी के पिछले हिस्से की सफाई करता नजर आता है. पीछे से ये स्कॉर्पियो कार नजर आती है, लेकिन जैसे ही कैमरे का एंगल घूमता है कार की जगह यहां एक ऑटो खड़ा दिखाई देता है. पीछे से स्कॉर्पियो लुक वाले इस ऑटो रिक्शा को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों के होश उड़ गए हैं.

यहां देखें वीडियो

लोग बोले- ये तो स्कॉरिक्शा है (converted auto rickshaw into scorpio)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो पर साढ़े 6 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'स्कॉर्पियो फ्रॉम मीशो.' दूसरे ने लिखा, 'Scorpio + Auto = scorpito.' वहीं तीसरे ने लिखा, 'पक्का ससुराल से मिला है मेरे दोस्त को.' एक ने लिखा, 'इसको स्कॉरिक्शा बोलेंगे शायद.' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'लग्जरी ऑटो, कमाल है.'