मलाला यूसुफजई के ग्रेजुएट होने पर खुश हुई पब्लिक, सोशल मीडिया पर खास अंदाज में मिली बधाइयां

नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला युसुफजई (Malala Yousafzai) ने हाल ही में एक और उपलब्धि हांसिल कर ली है. उन्होंने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की डिग्री कंप्लीट कर ली है. जिसके बाद से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

मलाला यूसुफजई के ग्रेजुएट होने पर खुश हुई पब्लिक, सोशल मीडिया पर खास अंदाज में मिली बधाइयां

मलाला ने अपने ग्रैजुएशन सेरेमनी की कई तस्वीरें खुद के इंस्टा अकाउंट से शेयर की हैं.

नई दिल्ली:

मशहूर पाकिस्तानी (Pakistani) एक्टिविस्ट मलाला यूसुफजई (Malala Yousafzai) ने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी (Oxford University) से डिग्री हासिल कर ली है. उन्होंने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी (Oxford University) से ग्रैजुएशन (Gradution) किया है. मलाला ने साल 2020 में ऑक्सफोर्ड से ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की थी, लेकिन कोरोना (Corona) की वजह से दीक्षांत समारोह (convocation) को स्थगित करना पड़ा. लेकिन कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने दीक्षांत समारोह की फोटो शेयर की. जो कि सोशल मीडिया पर अब भी काफी तेजी से वायरल हो रही है.

इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीरों में नोबल पुरस्कार (Nobel Prize) विजेता ऑक्सफोर्ड कैम्पस में अपनी हैट और गाउन के साथ दिख रही है. इन तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा है, 'कुछ लैटिन में कहा गया था और जाहिर तौर पर मेरे पास एक डिग्री है.' मलाला ने अपने ग्रैजुएशन सेरेमनी की कई तस्वीरें खुद के इंस्टा अकाउंट से शेयर की हैं. साथ ही उन्होंने अपने पति असर मलिक (Asser Malik) और फैमिली के साथ भी फोटोज शेयर की हैं.

यहां देखिए मलाला यूसुफजई की सोशल मीडिया पोस्ट-

मलाला ने जैसे ही ये फोटोज सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की, वैसे ही लोगों ने उन्हें बधाइयां देनी शुरू कर दी. ज्यादातर लोग उन्हें उनकी इस कामयाबी पर खास तरह से मुबारकबाद दे रहे हैं. एक यूजर ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि आपको एक उपल्बधि के लिए तहेदिल से मुबारकबाद. वहीं एक अन्य् शख्स ने लिखा कि आप हमारे लिए प्रेरणा का जरिया है. आपको आगे बढ़ता देख हमें भी जिंदगी जीना का सबक मिल रहा है.

ये भी पढ़ें: नन्हे पांडा ने बर्फ में जमकर की मस्ती, वीडियो देख खूब मुस्कुराए लोग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर जैसे ही मलाला यूसुफजई (Malala Yousafzai) ने इन फोटोज को शेयर किया वैसे ही लोगों ने उनकी फोटोज को लाइक करना शुरू कर दिया. उनकी ये फोटोज (Photos) लोगों को खूब पसंद आ रही है. यही वजह है कि अबतक उनकी फोटोज पर लाखों कमेंट किए जा चुके हैं.  इसके अलावा मलाला के पति असर मलिक ने भी उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है. जो कि इंटरनेट की दुनिया में तेजी से पॉपुलर हो रही है.