विज्ञापन
This Article is From Nov 27, 2019

सुप्रिया सुले ने लगाया अजित पवार को गले तो बीच में आ गया माइक, फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें Video

Maharashtra Election News: अजित पवार (Ajit Pawar) ने जैसे ही बुधवार को सुबह विधान भवन के परिसर में प्रवेश किया तो उनकी चचेरी बहन और लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले (Supriya Sule) ने उन्हें गले लगाया.

सुप्रिया सुले ने लगाया अजित पवार को गले तो बीच में आ गया माइक, फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें Video
सुप्रिया सुले ने लगाया अजित पवार को गले तो बीच में आ गया माइक.

Maharashtra Election News: महाराष्ट्र विधानसभा का विशेष सत्र बुधवार को सुबह आरंभ होने पर सभी की नजरें राकांपा नेता अजित पवार (Ajit Pawar) पर टिकी हुई थीं जिन्होंने पार्टी से विद्रोह कर सरकार बनाने के लिए भाजपा को समर्थन देकर हैरान कर दिया था, लेकिन मंगलवार को उन्होंने इस्तीफा भी दे दिया. अजित पवार ने जैसे ही बुधवार को सुबह विधान भवन के परिसर में प्रवेश किया तो उनकी चचेरी बहन और लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले (Supriya Sule) ने उन्हें गले लगाया. लेकिन बीच में माइक आ गया. जैसे ही माइक नीचे गिरा तो सुप्रिया सुले ने झुककर रिपोर्टर की मदद की. इसी बीच खबरें आने लगीं कि सुप्रिया सुले ने अजित पवार के पैर छुए. लेकिन वो अजित पवार के पैर छूने के लिए नहीं, बल्कि माइक उठाने के लिए झुकी थीं.

अजित पवार की 'घर वापसी' पर आया शरद पवार के पोते रोहित का बयान, कहा- हमारा परिवार...

देखें Video:

राकांपा प्रमुख शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले अपनी पार्टी के विधायकों का स्वागत करने के लिए विधान भवन के प्रवेश द्वार पर खड़ी थीं. विधान भवन परिसर में संवाददाताओं से बात करते हुए अजित पवार ने कहा, “मैं राकांपा में था और अब भी हूं. मैनें पार्टी कभी नहीं छोड़ी.” देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार को समर्थन देने के लिए अजित पवार के शनिवार को अपनी पार्टी से बगावत करने के बाद भावुक दिखी उनकी चचेरी बहन सुले ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस में लिखा था कि पवार परिवार और पार्टी बंट गयी है.

JDU नेता ने महाराष्ट्र को लेकर किया ट्वीट तो RJD नेता बोले- क्या ये नीतीश कुमार को आइना दिखा रहे हैं?

उन्होंने अपने स्टेटस में लिखा था, “आप जीवन में किस पर भरोसा करोगे. इतना ठगा हुआ कभी महसूस नहीं हुआ. उनका बचाव किया, उन्हें प्यार दिया। देखो बदले में क्या मिला मुझे.” महाराष्ट्र में नाटकीय घटनाक्रम के तहत शनिवार को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने राजभवन में भाजपा के देवेंद्र फड़णवीस को मुख्यमंत्री और राकांपा के अजित पवार को उपमुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई थी.

महाराष्ट्र पर बोले BJP नेता- सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सारा प्रोग्राम बदल गया

पुणे की बारामती सीट से 1.65 लाख मतों के अंतर से विधानसभा चुनाव जीतने वाले राकांपा विधायक ने मंगलवार को उपमुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था जिसके बाद फडणवीस ने भी मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया और भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार गिर गई. महाराष्ट्र में नव निर्वाचित विधायकों को शपथ दिलाने के लिए 14वीं विधानसभा का विशेष सत्र बुधवार सुबह आरंभ हो गया. 

(इनपुट-भाषा से भी...)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
सुप्रिया सुले ने लगाया अजित पवार को गले तो बीच में आ गया माइक, फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें Video
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com