MP के सियासी घमासान के बीच शिवराज सिंह चौहान ने किया ट्वीट, लिखा- 'प्रतीक्षा कीजिए, परिणाम अच्छे होंगे..'

MP Govt Crisis: सूत्रों की मानें तो ज्‍योत‍िराद‍ित्‍य (Jyotiraditya Scindia) जल्‍द ही बीजेपी (BJP) ज्वाइन कर सकते हैं. एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने बुधवार का विचार (WednesdayThoughts) ट्विटर पर शेयर किया है.

MP के सियासी घमासान के बीच शिवराज सिंह चौहान ने किया ट्वीट, लिखा- 'प्रतीक्षा कीजिए, परिणाम अच्छे होंगे..'

MP के सियासी घमासान के बीच शिवराज सिंह चौहान ने किया ट्वीट

MP Govt Crisis: ज्‍योत‍िराद‍ित्‍य स‍िंध‍िया (Jyotiraditya scindia) ने होली के द‍िन कांग्रेस पार्टी (Congress) की प्राथम‍िक सदस्‍यता से इस्‍तीफा देकर मध्‍यप्रदेश (MP) की स‍ियासत में बड़ा भूचाल ला द‍िया है. सूत्रों की मानें तो ज्‍योत‍िराद‍ित्‍य जल्‍द ही बीजेपी (BJP) का दामन थाम सकते हैं. ज्‍योत‍िराद‍ित्‍य के इस कदम से कमलनाथ सरकार की ग‍िरना लगभग तय माना जा रहा है. इसी बीच मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने बुधवार का विचार (WednesdayThoughts) ट्विटर पर शेयर किया है. 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खराब किया कांग्रेस का 'खेल', बीजेपी ने ऐसे किया OUT, वायरल हुआ ये Funny Video

उन्होंने अपनी फोटो के साथ एक विचार शेयर किया है. जिसमें लिखा, ''राजनीति हो या सामान्य जीवन कोई शत्रु नहीं होता है, बल्कि परिस्थितियां ही केवल विपरीत होती हैं. हालात सामान्य होने की प्रतीक्षा कीजिए, परिणाम सुखद होंगे.'' शिवराज सिंह चौहान के ऑफीशियल ट्विटर पेज ऑफिस ऑफ शिवराज से इस ट्वीट को किया गया है. शिवराज सिंह चौहान ने इस ट्वीट को रि-ट्वीट किया है. 

IND vs SL: इरफान पठान ने जड़ा इतना लंबा छक्का, देखते रह गए सचिन तेंदुलकर, देखें इनिंग का पूरा Video

MP में सियासी घमासान...
मंगलवार सुबह जब पूरा देश होली का जश्न मना रहा था, तभी सिंधिया ने भाजपा के वरिष्ठ नेता और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. इसके बाद उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके 7, लोक कल्याण मार्ग स्थित आवास पर मुलाकात की. बैठक में क्या बातचीत हुई, इस बारे में आधिकारिक रूप से कुछ भी नहीं कहा गया है. अब दोनों पार्टियां कांग्रेस और भाजपा अपने-अपने विधायकों को बचाने में लगी हैं. 


MP में चल रहे सियासी घमासान के बीच राहुल गांधी ने PM मोदी से कहा- आप कांग्रेस की सरकार गिराने में बिजी हैं, उधर...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सिंधिया के साथ ही उनके समर्थक पार्टी के 22 विधायकों के इस्तीफे से राज्य की कमलनाथ सरकार पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं. कांग्रेस छोड़ने वाले 49 वर्षीय सिंधिया केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं. उनकी दादी दिवंगत विजय राजे सिंधिया इसी पार्टी में थीं. ऐसी अटकले हैं कि सिंधिया को राज्यसभा का टिकट दिया जा सकता है और उन्हें केंद्रीय मंत्री बनाया जा सकता है.