छोटी सी बच्ची ने Airport Security से पूछा- क्या वो जाने से पहले अपनी अंटी को गले लगा सकती है, Video ने जीता लोगों का दिल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी सी क्यूट बच्ची (little girl Video) अपनी अंटी को छोड़ने एयरपोर्ट आई है. लेकिन, इस दौरान उसने कुछ ऐसा किया, जिसकी वजह से हर कोई उसके प्यारे से अंदाज़ का दीवाना हो गया है.

छोटी सी बच्ची ने Airport Security से पूछा- क्या वो जाने से पहले अपनी अंटी को गले लगा सकती है, Video ने जीता लोगों का दिल

छोटी सी बच्ची ने Airport Security से पूछा- क्या वो जाने से पहले अपनी अंटी को गले लगा सकती है

छोटे बच्चे अपनी प्यारी-प्यारी बातों और अपनी क्यूट हरकतों से सभी का दिल जीत लेते हैं. फिर चाहे वो शैतानी ही क्यों न करें, हमें उनकी शैतानियां भी अच्छी लगती हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी सी क्यूट बच्ची (little girl Video) अपनी अंटी को छोड़ने एयरपोर्ट आई है. लेकिन, इस दौरान उसने कुछ ऐसा किया, जिसकी वजह से हर कोई उसके प्यारे से अंदाज़ का दीवाना हो गया है. ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद तो आप भी सो क्यूट कहने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर @KaptanHindostan नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- उसने अधिकारी से हवाई अड्डे पर अपनी अंटी को अलविदा कहने की अनुमति मांगी. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एयरपोर्ट सिक्योरिटी वाले के पास एक छोटी सी बच्ची आती है और कुछ धीरे से कहती है, जैसे ही सिक्योरिटी ऑफिसर उसे परमीशन देता है वो दौड़कर अपनी अंटी को गले लगाने के लिए आगे चली जाती है. दूसरी तरफ से बच्ची की अंटी भी आती है और गले लगाते हुए बच्ची को गोद में उठा लेती है.

देखें Video:

ये वीडियो देखकर तो कोई भी इमोशनल हो जाएगा. वाकई इस वीडियो ने दिल जीत लिया है. वीडियो को सोशल मीडिया पर अबतक 5 लाख से ज्यादा से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया- वह अच्छी बच्ची है क्योंकि वह अपनी छोटी उम्र में आज्ञाकारी है. दूसरे ने लिखा- यह शालीनता और अच्छे शिष्टाचार के बारे में है, न कि आज्ञाकारिता के बारे में.

इस वीडियो को भी देखें : समुद्र में तैरने के लिए कुत्ते ने मालिक के साथ ऐसे लगाई छलांग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com