छोटी बच्ची ने हिरण को प्यार से खिलाया खाना, फिर सिर झुकाकर किया कुछ ऐसा, मासूमियत पर फिदा हुए लोग

इस वीडियो में छोटे बच्चे को सींग वाले एक शानदार हिरण के सामने सम्मानपूर्वक झुकते हुए दिखाया गया है. हिरण भी लड़की की नकल करता है और झुक जाता है.

छोटी बच्ची ने हिरण को प्यार से खिलाया खाना, फिर सिर झुकाकर किया कुछ ऐसा, मासूमियत पर फिदा हुए लोग

छोटी बच्ची ने हिरण को प्यार से खिलाया खाना, फिर सिर झुकाकर किया कुछ ऐसा

ऐसे वीडियो जिनमें बच्चों के साथ-साथ जानवरों को भी दिखाया गया है, हमेशा देखने लायक होते हैं. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वीडियो कितने लंबे हैं क्योंकि 10 सेकंड में भी, सामग्री किसी को भी 'Cute' कहने पर मजबूर कर सकती है. ठीक वैसे ही जैसे एक छोटी बच्ची का हिरण (Deer) को खाना खिलाते हुए यह छोटा सा वीडियो.

The Figen द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में छोटे बच्चे को सींग वाले एक शानदार हिरण के सामने सम्मानपूर्वक झुकते हुए दिखाया गया है. हिरण भी लड़की की नकल करता है और झुक जाता है. लड़की फिर जानवर को खिलाने के लिए आगे बढ़ती है और धन्यवाद के रूप में फिर से झुकती है.

वीडियो के कैप्शन में लिखा, "दो मासूम एक दूसरे की भाषा जानते हैं!" 

देखें Video:

वीडियो को 981 हजार से अधिक बार देखा गया और ढेर सारी प्रतिक्रियाएं मिलीं. लोग इस मनमोहक जोड़ी को देखकर खुद को रोक नहीं पाए. कई लोगों ने लिखा कि इस तरह के वीडियो के कारण इंटरनेट अभी भी एक बेहतर जगह है. अन्य लोगों ने कमेंट किया कि लड़की वन्य जीवन के प्रति कितनी सम्मानित थी. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "दो प्यारे दोस्त. मैं उन्हें बार-बार देख सकता था.” दूसरे ने कमेंट किया, "क्या सुंदर कोमलता और मासूमियत." 

एक लड़की के सपनों को कैसे मिली उड़ान?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com