छोटी बच्ची ने ध्वनि भानुशाली के गाने पर किया गजब का डांस, वीडियो देख बन हर कोई हो जाएगा खुश

इन दिनों फिर से सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बच्ची का बड़ा ही प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में छोटी बच्ची को बॉलीवुड सिंगर (Bollywood Singer) ध्वनि भानुशाली के गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है.

छोटी बच्ची ने ध्वनि भानुशाली के गाने पर किया गजब का डांस, वीडियो देख बन हर कोई हो जाएगा खुश

इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर अक्सर कोई न कोई डांस वीडियो वायरल (Viral Video) होता ही रहता है. लेकिन इनमें से कुछ डांस वीडियोज जमकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. इन दिनों फिर से सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बच्ची का बड़ा ही प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में छोटी बच्ची को बॉलीवुड सिंगर (Bollywood Singer) ध्वनि भानुशाली के गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. अब बच्ची का डांस वीडियो (Dance Video) सोशल मीडिया पर खूब हर जगह छाया हुआ है.

वायरल वीडियो (Viral Video) में गाने पर नाच रही बच्ची का नाम सिया मख्वाना है. ध्वनि के गाने पर सिया ने इतने मजेदार डांस मूव्स किए कि यूजर्स उसके इस टैलेंट (Talent) की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस वीडियो (Video) में सिया गाने पर बड़े ही कमाल तरह से डांस कर रही है. डांस करने के साथ-साथ बच्ची के चेहरे पर बड़े कमाल के एक्सप्रेशन भी देखे जा सकते हैं. सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

यहां देखिए वीडियो-

इस वीडियो को जैसे ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया वैसे ही लोगों ने तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने वीडियो (Video) देखने के बाद लिखा कि सच में बच्ची ने कमाल का डांस कर दिल जीत लिया. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि इतने कमाल के गाने पर इतना प्यारा डांस देख कोई भी खुशी से खिलखिला उठेगा. इसके अलावा और भी कई लोगों ने सोशल मीडिया पर कई अलग-अलग कमेंट किए.

ये भी पढ़ें: शराब पीकर कार चला रही थी महिला, ब्रेथ टेस्ट से पहले गटक लिया सैनिटाइजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के बाद इस क्लिप (Clip) को कम से कम 10 लाख बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही कई लोगों ने इस वीडियो (Video) को अपने-अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकांउट से शेयर भी किया है. सिया के प्रदर्शन से खुश होकर यूजर ने अपने कमेंट बॉक्स में उसकी जमकर तारीफ भी की है.