छोटे लड़के ने सड़क पर बैठे बुजुर्ग जोड़े को अपनी बोतल से पिलाया पानी, तस्वीर शेयर कर IAS ने बताई एक बड़ी सच्चाई

आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने ट्विटर पर एक दिल जीत लेने वाली तस्वीर शेयर की है. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें दयालुता का एक खूबसूरत उदाहरण दिया गया है.

छोटे लड़के ने सड़क पर बैठे बुजुर्ग जोड़े को अपनी बोतल से पिलाया पानी, तस्वीर शेयर कर IAS ने बताई एक बड़ी सच्चाई

छोटे लड़के ने सड़क पर बैठे बुजुर्ग जोड़े को अपनी बोतल से पिलाया पानी

दयालुता का कोई विकल्प नहीं है और यह एक सच्चाई है और, जब हम इस विषय पर बात कर रहे हैं, तो यह कहना बहुत सही है कि अगर करुणा और सहानुभूति कम उम्र से पैदा की जाती है, तो यह दिखता है. आप सोच रहे होंगे कि हम अचानक इस बारे में क्यों बात कर रहे हैं. दरअसल, आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने ट्विटर पर एक दिल जीत लेने वाली तस्वीर शेयर की है. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें दयालुता का एक खूबसूरत उदाहरण दिया गया है.

वायरल हो रही इस तस्वीर में एक छोटे लड़के को सड़क पर एक बुजुर्ग जोड़े को अपनी बोतल से पानिलाते हुए देखा जा सकता है. साधारण तस्वीर एक हजार शब्दों के लायक है और यह निश्चित रूप से आपका दिल जीत लेगी. तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, "नफरत सिखाई जाती है, दया स्वाभाविक है."

सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के बाद इस पोस्ट को अबतक करीब 20 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. लोगों ने छोटे लड़के की दया की तारीफ की और उसके हावभाव से प्रभावित हुए. एक यूजर ने लिखा, "हम दयालुता के साथ पैदा हुए हैं. हम प्यार करने के लिए पैदा हुए हैं.” दूसरे ने लिखा, "मासूम बच्चे की कमाल की सोच और सराहनीय हावभाव."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आलिया-रणबीर की शादी | मिस्टर एंड मिसेज कपूर: फोटो के लिए पोज देने के बाद आलिया को गोद में उठाकर ले गए रणबीर