शेर अपने बच्चों को टहला रहा रहा था, इंसानों की तरह कर रहा था केयर, Video ने जीता दिल

वीडियो में एक शेर को जंगल के रास्ते में चलते हुए दिखाया गया है. जैसे ही क्लिप आगे बढ़ती है, शेर के पीछे कुछ प्यारे छोटे शावक आते हैं.

शेर अपने बच्चों को टहला रहा रहा था, इंसानों की तरह कर रहा था केयर, Video ने जीता दिल

शेर अपने बच्चों को टहला रहा रहा था, इंसानों की तरह कर रहा था केयर

जानवरों के मजेदार और प्यारे वीडियो देखना हर किसी को पसंद होता है. लेकिन सोचिए क्या इसे बेहतर बनाता है? वो हैं जानवरों के बच्चे! ऐसे वीडियो जिनमें हम जानवरों के बच्चों को उनके माता-पिता के साथ देखते हैं, हमारा दिल जीत लेते हैं. अगर आप काम से वापस आ गए हैं और थके हुए हैं, तो हमारे पास जानवरों के बच्चों का एक ऐसा वीडियो है जो निश्चित रूप से आपकी थकान को दूर कर देगा.

येगेन द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में एक शेर (Loin) को जंगल के रास्ते में चलते हुए दिखाया गया है. जैसे ही क्लिप आगे बढ़ती है, शेर के पीछे कुछ प्यारे छोटे शावक (Lion Cubs) आते हैं. डगमगाते बच्चे अपने पिता के साथ चलते रहने और रास्ते में ठोकर खाने से बचने की बहुत कोशिश करते हैं.

देखें Video:

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "बच्चों के साथ पिताजी का दिन."

क्लिप को 2.3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और ये संख्या तेजी से बढ़ रही है. लोग इस प्यारे से परिवार पर अपना प्यार बरसाना बंद नहीं कर रहे हैं और ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. कई लोगों ने लिखा कि कैसे पिता शेर इंसानों की तरह चल रहा था और अपने बच्चों का ध्यान भी रख रहा था. एक ट्विटर यूजर ने कहा, "कितना प्यारा है!" दूसरे ने लिखा, "इसने मेरा दिन बना दिया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

57 साल के हुए शाहरुख खान, किंग खान के जन्मदिन पर NDTV की विशेष पेशकश