तेंदुए ने कुत्ते पर किया Attack, घर का गेट फांदकर मुंह में दबोचा और फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Shocking Video

एक तेंदुए  (leopard) ने घर में घुसकर कुत्ते पर हमला कर दिया और फिर उसके बाद जो हुआ वो देखकर आपका दिल कांप जाएगा. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

तेंदुए ने कुत्ते पर किया Attack, घर का गेट फांदकर मुंह में दबोचा और फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Shocking Video

तेंदुए ने कुत्ते पर किया Attack, घर का गेट फांदकर मुंह में दबोचा और फिर

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जिसमें तेंदुए रात के अंधेरे में घरों में घुस जाते हैं और फिर तबाही मचा देते हैं. ऐसा ही एक रोंए खड़े कर दने वाला वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें एक तेंदुए  (leopard) ने घर में घुसकर कुत्ते पर हमला कर दिया और फिर उसके बाद जो हुआ वो देखकर आपका दिल कांप जाएगा. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ये वीडियो देखकर तो कोई भी सदमे में आ जाएगा. 

वायरल हो रहे इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी परवीन कासवान ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, उस तेंदुए को देखें. दूसरों को मौका नहीं देता. वीडियो में आप देख सकते हैं कि घर के गेट के अंदर कुत्ता खड़े होकर बाहर कि ओर कुछ देख रहा है. वो अचानक वहां से भागता है, तभी एक तेंदुए गेट के ऊपर से अंदर छलांग लगाता है और कुछ ही पलों के बाद आप देखेंगे कि तेंदुआ कुत्ते को अपने मुंह में दबोचकर गेट से बाहर चला जाता है. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ये वीडियो देखने में ही काफी खौफनाक है, वीडियो को सोशल मीडिया पर अबतक 41 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. जहां कुछ लोग इस वीडियो को देखने के बाद सहम गए तो वहीं कुछ लोगों को उस पालतू कुत्ते के लिए काफी बुरा लग रहा है. कुछ लोगों का कहना है कि घर के लोग कैसे हैं, जिन्होंने कुत्ते को घर के बाहर छोड़ रखा था, जहां तेंदुआ भी पहुंच सकता है. एक यूजर ने ट्वीट करके बताया कि ये वीडियो मध्य प्रदेश का है.