PM मोदी से अक्षय कुमार तक, दिलीप कुमार जी के निधन से हर कोई सदमे में, एक्टर बोले-"हमारे लिए सिर्फ वही हीरो थे"

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने आज सुबह इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया.

PM मोदी से अक्षय कुमार तक, दिलीप कुमार जी के निधन से हर कोई सदमे में, एक्टर बोले-

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के निधन से छाई शोक की लहर.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने आज सुबह इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. लंबे समय से बीमारी से जंग लड़ रहे दिलीप कुमार का आज 98 साल की उम्र में निधन हो गया है. दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के निधन की खबर सामने आते ही फिल्म इंडस्ट्री से लेकर हर जगह शोक की लहर है. फिल्मी दुनिया से लेकर राजनीति से जुड़ी हस्तियों तक हर कोई उनके निधन की खबर से सदमे में है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिलीप कुमार जी के निधन पर दुख जताया है. उन्होंने कहा, "दिलीप कुमार जी को एक सिनेमैटिक लेजेंड के रूप में याद किया जाएगा. उनका जाना हमारी सांस्कृतिक दुनिया के लिए एक क्षति है. उनके परिवार, दोस्तों और असंख्य प्रशंसकों के प्रति संवेदना.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी दिलीप कुमार जी के निधन पर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "दुनिया के लिए बहुत से हीरो होंगे. लेकिन हम एक्टर्स के लिए सिर्फ वो हीरो थे. दिलीप कुमार सर भारतीय सिनेमा के एक पूरे ईरा को अपने साथ ले गए हैं. मेर प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं."

KRK ने भी दिलीप कुमार के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार ट्रेजेडी किंग में से एक दिलीप कुमार साहब (यूसुफ साहब) का 98 वर्ष की आयु में निधन हो गया है. बॉलीवुड में यह एक युग का अंत है. वो हमेशा याद आएंगे."

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी एक्टर के निधन पर दुख जताते हुए कहा, "दोस्तों, परिवार के सदस्यों और दिलीप कुमार के कई प्रशंसकों के लिए मेरी हार्दिक संवेदना है. भारतीय फिल्मों में उनके योगदान और इसके समग्र विकास को पीढ़ी दर पीढ़ी याद रखा जाएगा."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com