Video: जूते में छिपकर बैठा था खतरनाक कोबरा, पैर डालने ही वाला था शख्स कि तभी...

King Cobra Viral Video: हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखने के बाद आप जब भी जूते पहनेंगे तो इस वीडियो को जरूर याद करेंगे, जिसमें एक शख्स के जूते पहनने से पहले ही उसकी नजर जूते में छिपकर बैठे कोबरा पर पड़ जाती है. वीडियो में देखें आगे क्या हुआ.

Video: जूते में छिपकर बैठा था खतरनाक कोबरा, पैर डालने ही वाला था शख्स कि तभी...

Video: जूते के अंदर से अचानक बाहर निकला किंग कोबरा और फिर..

Cobra Hiding Inside Shoe: सोशल मीडिया पर सांपों से जुड़े वीडियोज आए दिन वायरल होते रहते हैं. इनमें कुछ वीडियोज काफी खतरनाक और हैरान कर देने वाले होते हैं, जिन्हें देखकर अच्छे-अच्छों की हालत खराब हो जाती है. वहीं कुछ वीडियोज सांपों के रेस्क्यू से जुड़े, तो कुछ सतर्क व सावधानी बरतने के ओर इशारा करते हैं. हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है, जिसे देखने के बाद आप जब भी जूते पहनने वाले होंगे तो इस वीडियो को जरूर याद कर लेंगे.

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा यह हैरान कर देने वाला वीडियो कर्नाटक के मैसूर का बताया जा रहा है, जिसमें जरा सी लापरवाही के कारण एक शख्स के मौत के मुंह से बाल-बाल बचता नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि एक शख्स जूता पहनने ही वाला था कि, उसकी नजर जूते में बैठे कोबरा पर पड़ जाती है, जिसके बाद डर से सहमा शख्स तुरंत सांप पकड़ने वाले को बुलाता है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचा स्नैक केचर जैसे ही कोबरा के पास जाता है, वो तुरंत फुफकार मारते हुए फन फैलाकर जूते से बाहर निकल आता है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और शेयर कर रहे है. ये कोई पहली बार नहीं है जब कोई सांप जूते में छिपकर बैठा हो, अक्सर ऐसी खबरें सामने आती रहते हैं, जिससे हमें सीख लेनी चाहिए और किसी भी चीज को इस्तेमाल करने से पहले उसे देख जरूर लेना चाहिए, क्योंकि थोड़ी सी भी लापरवाही आपके लिए खतरनाक साबित हो सकती है, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखने को मिल रहा है.
 

* ""'सरपंच प्रत्याशी का चुनावी पोस्टर: गांव में 3 एयरपोर्ट, मुफ्त दारू, फ्री मेकअप किट, 20 रुपए लीटर पेट्रोल...
* 'एक्सिडेंट के बाद पोल पर सांप की तरह लिपट गई Bullet, यकीन ना हो तो देखें लें VIDEO
* "पाकिस्तान से वायरल हुआ 'दिमाग का दही' कर देने वाला VIDEO, सड़कों के बीचोंबीच लगा दिए खंबे

देखें वीडियो- सुहाना खान और जॉन अब्राहम एयरपोर्ट पर आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com