किली पॉल ने शादी के लिए लोगों को दी सलाह, कहा- जिंदगी में कभी तीन चीजें मत करना... सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

वीडियो को किली पॉल और उनकी बहन नीमा पॉल (Neema Paul) ने भी शेयर किया था. क्लिप में, उन्हें शादी के बारे में एक सुपर फनी वॉइस-ओवर पर लिप-सिंक करते हुए देखा जा सकता है.

किली पॉल ने शादी के लिए लोगों को दी सलाह, कहा- जिंदगी में कभी तीन चीजें मत करना... सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

किली पॉल ने शादी के लिए लोगों को दी सलाह, कहा- जिंदगी में कभी तीन चीजें मत करना...

तंजानिया के किली पॉल (Tanzanian boy Kili Paul) जो कि इंटरनेट सेंसेशन बन चुके हैं. और जिन्होंने दुनियाभर में अपने फैंस बना लिए हैं. उनके वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर तहलका मचाते हैं और वह इंस्टाग्राम के एक स्टार हैं. अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनका लेटेस्ट वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. क्लिप में, उन्होंने शादी के बारे में कुछ मज़ेदार सलाह दी और आपको इसे जरूर देखना चाहिए.

वायरल हो रहे इस वीडियो को किली पॉल और उनकी बहन नीमा पॉल (Neema Paul) ने भी शेयर किया था. क्लिप में, उन्हें शादी के बारे में एक सुपर फनी वॉइस-ओवर पर लिप-सिंक करते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने कहा. “जिंदगी में कभी तीन चीजें मत करना दोस्त: घर वालों की मर्जी से शादी, अपनी पसंद की शादी या शादी." उनकी बहन नीमा को गुस्से वाले भाव के साथ देखा जा सकता है. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 46 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. इंस्टाग्राम यूजर्स को वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. कमेंट सेक्शन हंसने वाले इमोजी से भरा हुआ था.