ट्रक के टायर में पानी भरकर बच्चों ने जुगाड़ से बना लिया Swimming Pool, हर्ष गोयनका बोले- ‘सबसे सुखद स्नान’

हर्ष गोयनका ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दो बच्चे टायर में भरे पानी में बैठकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

ट्रक के टायर में पानी भरकर बच्चों ने जुगाड़ से बना लिया Swimming Pool, हर्ष गोयनका बोले- ‘सबसे सुखद स्नान’

ट्रक के टायर में पानी भरकर बच्चों ने जुगाड़ से बना लिया Swimming Pool, हर्ष गोयनका बोले- ‘सबसे सुखद स्नान'

जाने-माने बिजनसमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. उनके फॉलोअर्स की संख्या भी काफी बड़ी है. हर्ष गोयनका सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार और प्रेरणादायक वीडियोज शेयर करते रहते हैं. लोगों को उनकी हर पोस्ट काफी पसंद आती है और लोग बढ़कर उनकी तारीफ भी करते हैं. हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दो बच्चे टायर में भरे पानी में बैठकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए हर्ष गोयनका ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, ‘सबसे सुखद स्नान तब होता है जब आप 'थके हुए' होते हैं.' उनके इस कैप्शन की खास बात ये है कि इसमें उन्होंने टायर्ड शब्द को गाड़ी के टायर से कनेक्ट किया है. फोटो में आप देख सकते हैं कि ट्रक के पुराने टायर में पानी भरकर बच्चे उसमें बैठकर मजे से खेल रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों को तस्वीर के साथ लिखा हर्ष गोयनका का ये कैप्शन काफी मजेदार लग रहा है. इस फोटो को शेयर किए हुए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं, और इसपर अबतक 1 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग फोटो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं, साथ ही हर्ष गोयनका की अद्भुत सोच की भी सराहना कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘आपका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है सर.'