KGF 2: रॉकी भाई का फैन निकला शख्स, शादी के कार्ड पर छपवा डाला ये पॉप्युलर डायलॉग

इस डायलॉग को सुनकर आप सभी ने सीटियां मारी होंगी. इसी वजह से अब ये शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.ठीक वैसे ही जैसे फिल्म पुष्पा का डायलॉग मैं झुकेगा नहीं वायरल हो गया था.

KGF 2: रॉकी भाई का फैन निकला शख्स, शादी के कार्ड पर छपवा डाला ये पॉप्युलर डायलॉग

KGF 2: रॉकी भाई का फैन निकला शख्स, शादी के कार्ड पर छपवा डाला ये पॉप्युलर डायलॉग

इन दिनों सभी एक दूसरे यही पूछ रहे हैं कि KGF 2 देख ली ? सच पूछिए तो रॉकी का जलवा सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं बल्कि लोगों के दिलों पर भी छा गया है. तभी तो केजीएफ 2 की एक दीवाने ने रॉकी भाई का एक पॉप्युलर डायलॉग अपनी शादी के कार्ड पर ही छपवा डाला है. पक्का इस डायलॉग को सुनकर आप सभी ने सीटियां मारी होंगी. इसी वजह से अब ये शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.ठीक वैसे ही जैसे फिल्म पुष्पा का डायलॉग मैं झुकेगा नहीं वायरल हो गया था. इस शादी के कार्ड की तस्वीर ट्विटर यूजर @MISS_BINGG ने शेयर की है.

lvpej1ag

अगर आपने भी फिल्म देख ली है तो जरूर सुना होगा, जहां रॉकी बोलता है- Violence, Violence, Violence...I Don't Like It. I Avoid! But... Violence Likes Me, I Can't Avoid! हिंदी में बोले तो- हिंसा, हिंसा, हिंसा... मुझे यह पसंद नहीं है. मैं इससे बचता हूं! लेकिन... हिंसा मुझे पसंद करती है, मैं इससे बच नहीं सकता! फिल्म के इसी डायलॉग को फैन ने अनोखे अंदाज में अपनी शादी के कार्ड पर छपवा दिया है. बता दें, कि अभिनेता यश (Actor Yash) यानी 'रॉकी' ये डायलॉग उस वक्त बोलते हैं जब वो अधीरा के सामने चट्टान की तरह खड़े होकर उन पर गोलियों की बौछार करते हैं.

इस कार्ड में शादी की सारी जानकारी है. लेकिन जब आप कार्ड में नीचे की तरफ देखेंगे, तो रॉकी भाई का डायलॉग अलग अंदाज में लिखा नज़र आएगा है- Marriage... Marriage...Marriage. I dont Like it, I avoid, but my relatives like Marriage i can't avoid.' अर्थात- शादी... शादी... शादी. मुझे यह पसंद नहीं है, मैं टालता हूं, लेकिन मेरे रिश्तेदारों को शादी पसंद है. इसलिए मैं इससे बच नहीं सकता.

क्या आप जानते हैं? : बुलडोजर से इंसाफ की नई परंपरा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com