अचानक घर में घुसा बाघ, बाथटब में कूद-कूदकर नहाया, तो आनंद महिंद्रा ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

जब कांग्रेस नेता जयराम रमेश (Jairam Ramesh) ने कर्नाटक (Karnataka) के कोडागु (Kodagu) से एक बाघ (Tiger) का ट्विटर वीडियो पोस्ट किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

अचानक घर में घुसा बाघ, बाथटब में कूद-कूदकर नहाया, तो आनंद महिंद्रा ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

बाथटब में कूद-कूदकर नहाया बाघ, तो आनंद महिंद्रा ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

जब कांग्रेस नेता जयराम रमेश (Jairam Ramesh) ने कर्नाटक (Karnataka) के कोडागु (Kodagu) से एक बाघ (Tiger) का ट्विटर वीडियो पोस्ट किया, तो इसने उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) में खुशी और उदासीनता को जन्म दिया. इस वीडियो ने आनंद महिंद्रा की सुंदर दक्षिण भारतीय जिले में बिताए अपने बचपन के समय की याद ताजा कर दी. व्हाट्सएप पर श्री रमेश द्वारा प्राप्त वीडियो में एक पूरी तरह से विकसित बाघ को दिखाया गया है जो किसी के पिछवाड़े में पानी से भरे टब में मस्ती कर रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

1.5 मिनट के वीडियो में देखा जा सकता है कि बाघ टब के चारों ओर घूमते हुए उसको सूंघता है. फिर वो झिझकते हुए टब में चढ़ता है और पानी में कूद जाता है. टब में जाकर वो ठंडे पानी का आनंद लेता है. फिर वो ऐसे बैठ जाता है, जिससे उसे तुरंत भाग सके. 

जयराम रमेश ने वीडियो को 7 दिसंबर को पोस्ट किया था, साथ ही कैप्शन में लिखा था, 'क्या असामान्य घटना है.'

देखें Video:

तीन दिन बाद, महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने जयराम रमेश का वीडियो रि-ट्वीट किया और इस वीडियो को शानदार बताया.

उन्होंने कर्नाटक के नागरहोल खेल अभयारण्य से लगभग छह मील दूर अपने परिवार के कोडागु घर में बिताई अपनी बचपन की छुट्टियों को याद किया. उन्होंने बताया कि उनको कभी वहां बाघ नजर नहीं आया. उन्होंने बताया कि वहां बिताईं छुट्टियों में कभी उनको बाघ नजर नहीं आया. लेकिन इस वीडियो ने उनको खुश कर दिया. 

साथ ही उन्होंने कहा कि टाइगर अगर जकूजी का इस्तेमाल करे, तो उसको टिकूजी कहा जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com