विज्ञापन
Story ProgressBack

Johnny Sins और रणवीर सिंह के इस Ad को देख बौखलाए लोग, बोले- कह दो ये झूठ है

हाल ही में फिल्म एक्टर रणवीर सिंह और जॉनी सिंस के एक एड ने तो मानो इंटरनेट पर आंधी ही ला दी है, जिसकी इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़ी चर्चा हो रही है.

Read Time: 3 mins
Johnny Sins और रणवीर सिंह के इस Ad को देख बौखलाए लोग, बोले- कह दो ये झूठ है
जॉनी सिंस के साथ रणवीर सिंह के ऐसे एड को देख बौड़ा गया इंटरनेट, लोग नहीं कर पा रहे यकीन

Ranveer Singh New Advertisement With Johnny Sins: किसी भी प्रोडक्ट की बिक्री के लिए आए दिन नए-नए विज्ञापन आते हैं, जिसमें क्रिएटिविटी का ऐसा तड़का लगाया जाता है, ताकि देखने वाले उसके दीवाने हो जाएं, लेकिन हाल ही में फिल्म एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और जॉनी सिंस (Johnny Sins) के एक एड ने तो मानो इंटरनेट पर आंधी ही ला दी है. बता दें कि, ये एक सेक्शुअल हेल्थ ब्रांड का विज्ञापन है, जिसकी इन दिनों इंटरनेट पर बड़ी चर्चा हो रही है. आप देखिए आखिर ऐसा क्या है इस विज्ञापन में, जिसे देखकर लोग हक्के-बक्के रह गए हैं.

विज्ञापन को देख भड़के लोग

वीडियो को सीरियल स्टाइल में शूट किया गया. टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई से लेकर कई लोग इसे शोज का मजाक उड़ाने के तौर पर भी देख रहे हैं. लोगों का कहना है कि, मेकर्स ने इस ऐड की मदद से टीवी सीरियल्स का मज़ाक भी उड़ा दिया और मर्दों के सेक्शुअल हेल्थ की बात भी कर ली. वहीं इस पर टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाली रश्मि देसाई का कहना है कि, ये एड अपमानजनक है और चेहरे पर एक तमाचा जैसा महसूस हुआ है.

मेलोड्रामैटिक एड ने मचाया तहलका

यह एड मेलोड्रामैटिक म्यूजिक के साथ एक टीवी सीरियल जैसा दिखता है, जिसमें घर की छोटी बहू घर छोड़कर जा रही होती है. इस बीच उसे रोकते हुए जेठ बने रणवीर सिंह कहते हैं, क्यों जा रही हो बहू. क्या तुम यहां पर खुश नहीं हो? जेठ की इस बात पर छोटी बहू एड में बने अपने पति जॉनी सिंस (एड में जॉनी बाकियों की तरह इंडियन कपड़े कुर्ता पजामा पहने नजर आ रहे हैं) के साथ खराब सेक्शुअल लाइफ के बारे में बताती है. छोटी बहू की इस बात को सुनकर घर की एक बुजुर्ग महिला उसे थप्पड़ जड़ देती हैं. गाल पर थप्पड़ लगते ही छोटी बहू बड़े ही ड्रामेटिक तरीके से छत से नीचे गिरने लगती है. इस बीच जेठ बने रणवीर सिंह सेक्शुअल हेल्थ से जुड़ी दवा बोल्ड केयर का एड करते हुए जॉनी सिंस को मदद के लिए कहते हैं.

यहां देखें एड वीडियो

लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह एड शेयर किया गया है. एक दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा , 'रणवीर सिंह और जॉनी...क्या क्रॉसओवर है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'पहले मुझे लगा कि डीपफेक है लेकिन रणवीर सिंह तो रणवीर सिंह हैं.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'रणवीर के साथ जॉनी... कह दो ये झूठ है.' चौथे यूज ने लिखा, 'कमाल का ए़ड है और इसे बनाने वाले की क्रिएटिविटी का तो जवाब ही नहीं.' पांचवें यूजर ने लिखा, 'पहले लगा कि ये AI से बनाया गया है.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जरूरत हो तो मुझसे संपर्क करें... चोर ले गया लैपटॉप और घड़ी, लेकिन दे दी लाखों की सलाह, मालिक के नाम लिख छोड़ा नोट
Johnny Sins और रणवीर सिंह के इस Ad को देख बौखलाए लोग, बोले- कह दो ये झूठ है
अब इंसानों के ही नहीं शेर के दिल का हाल भी बताएगी Apple Watch, पशु चिकित्सकों ने कर दिखाया कमाल, Video में किया खुलासा
Next Article
अब इंसानों के ही नहीं शेर के दिल का हाल भी बताएगी Apple Watch, पशु चिकित्सकों ने कर दिखाया कमाल, Video में किया खुलासा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;