यह ख़बर 21 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

कांग्रेस सदस्य के 'व्यवहार' से जया खफा

खास बातें

  • राज्यसभा में कांग्रेस के एक सदस्य का एक कृत्य सपा सदस्य एवं फिल्म अभिनेत्री जया बच्चन को काफी नागवार गुजरा और उनके आपत्ति जताए जाने पर कांग्रेस के कई वरिष्ठ सदस्यों ने हस्तक्षेप कर मामले को शांत करवाया।
नई दिल्ली:

राज्यसभा में कांग्रेस के एक सदस्य का एक कृत्य सपा सदस्य एवं फिल्म अभिनेत्री जया बच्चन को काफी नागवार गुजरा और उनके आपत्ति जताए जाने पर कांग्रेस के कई वरिष्ठ सदस्यों ने हस्तक्षेप कर मामले को शांत करवाया।

ऐसा प्रतीत हुआ कि जया बच्चन कांग्रेस के प्रदीप बालमुचू द्वारा कथित रूप से अपने मोबाइल फोन से उनकी तस्वीर खींचे जाने को लेकर खफा हो गईं।

दो बार के स्थगन के बाद दोपहर दो बजे उच्च सदन की बैठक फिर शुरू होने पर केंद्रीय मंत्री बेनीप्रसाद वर्मा को बर्खास्त करने की मांग पर सपा के सदस्य और श्रीलंका तमिलों के मुद्दे पर द्रमुक एवं अन्नाद्रमुक के सदस्य उच्च सदन में आसन के समक्ष आकर नारेबाजी कर रहे थे। हंगामे के बीच ही जया बच्चन को नाराज होकर कुछ कहते हुए देखा गया।

हंगामे के कारण पीठासीन अध्यक्ष रेणुका चौधरी ने जब कार्यवाही को तीन बजे तक के लिए स्थगित कर दिया तो जया बच्चन ने अपने सहयोगियों से कहा कि बालमुचू अपने मोबाइल फोन से उनकी तस्वीर उतार रहे हैं जो उन्हें स्वीकार्य नहीं है।

जया की आपत्ति के बाद बालमुचू ने अपने मोबाइल फोन से तस्वीरें हटाने का प्रयास किया। इसी बीच कांग्रेस की वरिष्ठ नेता अंबिका सोनी ने बालमुचू से कहा कि वह अपने कृत्य के लिए खेद जताएं।

बालमुचू जया के पास गए और खेद भी जताया। लेकिन जया बच्चन नहीं मानी और वह कुछ कहती सुनी गईं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कांग्रेस के कुछ अन्य सदस्यों ने भी इस मुद्दे के हल के लिए हस्तक्षेप करने का प्रयास किया जो सदन की बैठक स्थगित करने के बाद हुआ।