IPL 2021: आउट होने के बाद गुस्से से लाल हो गए Virat Kohli, कुर्सी पर दे मारा बल्ला - Viral Video

IPL 2021 SRH Vs RCB: विराट कोहली (Virat Kohli) 33 रन पर आउट होने के बाद गुस्सा करते दिखे. पवैलियन लौटते समय उन्होंने गुस्से में बल्ला कुर्सी पर दे मारा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2021: आउट होने के बाद गुस्से से लाल हो गए Virat Kohli, कुर्सी पर दे मारा बल्ला - Viral Video

IPL 2021 SRH Vs RCB: आउट होने के बाद गुस्से में दिखे Virat Kohli, कुर्सी पर दे मारा बल्ला - Viral Video

IPL 2021 SRH Vs RCB: आईपीएल 2021 (IPL 2021) का छठा मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Sunrisers Hyderabad Vs Royal Challengers Bangalore) के बीच खेला गया. शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत आरसीबी (RCB) ने हैदराबाद (SRH) को 6 रन से हरा दिया. मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसको देखकर फैन्स हैरान रह गए. विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर सके और 33 रन पर आउट होने के बाद गुस्सा करते दिखे. पवैलियन लौटते समय उन्होंने गुस्से में बल्ला कुर्सी पर दे मारा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

12 ओवर में आरसीबी 2 विकेट खोकर 91 रन बना चुका था. क्रीज पर विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल टिके हुए थे. 13वां ओवर जैसन होल्डर करने आए. उनकी गेंद पर विराट कोहली ने शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन गेंद एज लेकर गेंद बाउंडी पर चली गई. वहां विजय शंकर ने कैच कर लिया. आउट होने के बाद विराट कोहली गुस्सा गए. उन्होंने यह गुस्सा कुर्सी पर निकाला. 

देखें Video:

ग्लेन मैक्सवेल के 41 गेंद में 59 रन के दम पर आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 149 रन बनाये. जवाब में एक समय 14वें ओवर में एक विकेट पर 96 रन बना चुके सनराइजर्स 20 ओवर में नौ विकेट पर 143 रन ही बना सके.


सनराइजर्स के लिये कप्तान डेविड वॉर्नर और पांडे ने दूसरे विकेट के लिये 83 रन जोड़े. वॉर्नर ने 37 गेंद में सात चौकों और एक छक्के की मदद से 54 रन बनाये. बाकी बल्लेबाजों ने हालांकि निराश किया. सनराइजर्स की यह दूसरी हार और आरसीबी की दूसरी जीत रही.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आरसीबी के लिये मैक्सवेल ने सर्वाधिक रन बनाये और अपनी पारी में पांच चौके तथा तीन छक्के जड़े. कप्तान विराट कोहली ने 33, शाहबाज नदीम ने 14 और काइल जैमीसन ने 12 रन का योगदान दिया.