विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 23, 2021

IPL 2021: ग्लेन मैक्सवेल ने पकड़ा शिवम दुबे का खतरनाक कैच, गुस्से में जमीन पर बल्ला मारने लगा बल्लेबाज- देखें Video

IPL 2021 RR Vs RCB: केन रिचर्डसन (Kane Richardson) की गेंद पर शिवम दुबे (Shivam Dube) ने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने डाइव लगाकर शानदार कैच पकड़ा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Read Time: 3 mins
IPL 2021: ग्लेन मैक्सवेल ने पकड़ा शिवम दुबे का खतरनाक कैच, गुस्से में जमीन पर बल्ला मारने लगा बल्लेबाज- देखें Video
IPL 2021 RR Vs RCB: मैक्सवेल ने पकड़ा शिवम दुबे का खतरनाक कैच, गुस्से में जमीन पर बल्ला मारने लगा बल्लेबाज- देखें Video

IPL 2021 RR Vs RCB: आईपीएल (IPL) में राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Rajasthan Royals, Royal Challengers Bangalore) के बीच मुकाबला खेला गया. आरसीबी (RCB) ने देवदत्त पडीक्कल (Devdutt Padikkal) के आकर्षक शतक और कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की शानदार अर्धशतकीय पारी से इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मैच में राजस्थान रॉयल्स को 21 गेंद रहते 10 विकेट से करारी शिकस्त देकर इस सत्र में लगातार चौथी जीत दर्ज की. राजस्थान की तरफ से शिवम दुबे (Shivam Dube) ने अच्छी पारी खेली, लेकिन ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के खतरनाक कैच ने उनको वापिस पवैलियन भेज दिया. केन रिचर्डसन (Kane Richardson) की गेंद पर शिवम दुबे (Shivam Dube) ने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने डाइव लगाकर शानदार कैच पकड़ा. आउट होने के बाद दुबे गुस्से में जमीन पर बल्ला मारते दिखे. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान 15 ओवर में 5 विकेट खोकर 133 रन बना चुकी थी. क्रीज पर शिवम दुबे और राहुल तेवतिया मौजूद थे. केन रिचर्डसन की गेंद पर दुबे ने सामने की तरफ छक्का मारने की कोशिश की, लेकिन स्लो डिलीवरी के चलते गेंद ज्यादा दूर नहीं जा सकी. बाउंड्री से ग्लेन मैक्सवेल दौड़ते हुए आए और डाइव लगाकर कैच ले लिया. आउट होने के बाद शिवम दुबे खुद पर गुस्सा करते दिखे. वो जमीन पर बल्ला मार रहे थे.

देखें Video:

राजस्थान रॉयल्स शीर्ष क्रम की विफलता के बावजूद नौ विकेट पर 177 रन बनाने में सफल रही थी. लेकिन बल्लेबाजों के लिये मददगार इस पिच पर यह लक्ष्य चुनौतीपूर्ण नहीं था और वो भी पिछले सभी मैचों में जीत से आत्मविश्वास से भरी आरसीबी के लिये तो बिलकुल नहीं. 

पडीक्कल और कोहली के बीच पहले विकेट के लिये 181 रन की साझेदारी टीम की लक्ष्य का पीछा करते हुए सबसे बड़ी भागीदारी भी रही. टीम ने 16.3 ओवर में 181 रन बनाकर जीत दर्ज की. टीम इस तरह चारों मैचों में जीत से आठ अंक लेकर तालिका में शीर्ष पर पहुंच गयी. 

कोहली ने पारी के पहले ही ओवर में लेग स्पिनर श्रेयस गोपाल की गेंद को छक्के के लिये उठाकर बड़ी पारी खेलने के इरादे जाहिर कर दिये थे. उन्होंने पडीक्कल को इस साझेदारी में आक्रामक होने दिया और वह दूसरे छोर पर बीच बीच में शॉट लगाकर उनका साथ निभाते रहे. लेकिन अंत में उन्होंने अपनी पारी को तेजी दी जिसमें उन्होंने 47 गेंद का सामना करते हुए छह चौके और तीन छक्के जमाये.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
56 साल के मेजर जनरल ने 60 सेकंड में लगातार किए 25 पुल-अप्स, Video देख हैरान हुई पब्लिक, ऐसे की तारीफ
IPL 2021: ग्लेन मैक्सवेल ने पकड़ा शिवम दुबे का खतरनाक कैच, गुस्से में जमीन पर बल्ला मारने लगा बल्लेबाज- देखें Video
मौत आ जाए लेकिन इतना कॉन्फिडेंस न आए...दुल्हन ने किया ऐसा जोरदार डांस, दूल्हे के घरवालों को लगा 440 वॉट का झटका
Next Article
मौत आ जाए लेकिन इतना कॉन्फिडेंस न आए...दुल्हन ने किया ऐसा जोरदार डांस, दूल्हे के घरवालों को लगा 440 वॉट का झटका
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;