IPL 2021: RCB ने Sachin Baby को खरीदा तो टॉप ट्रेंड करने लगे अर्जुन तेंदुलकर, लोगों ने बनाए ऐसे Memes

केरल के 32 वर्षीय खिलाड़ी सचिन बेबी (Sachin Baby) को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने बेस प्राइज पर खरीदा. लोगों ने सचिन बेबी को सचिन के बेटा समझ लिया, जिनका नाम अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) है. लोगों ने ऐसे मीम्स (Memes And Jokes) शेयर किए.

IPL 2021: RCB ने Sachin Baby को खरीदा तो टॉप ट्रेंड करने लगे अर्जुन तेंदुलकर, लोगों ने बनाए ऐसे Memes

RCB ने Sachin Baby को खरीदा तो टॉप ट्रेंड करने लगे अर्जुन तेंदुलकर, बने ऐसे Memes

IPL Auction 2021: आईपीएल (IPL) नीलामी के दौरान ट्विटर पर अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) टॉप ट्रेंड कर रहे थे. किसी को समझ नहीं आ रहा था कि वो क्यों ट्रेंड कर रहे हैं. उस वक्त तक उनका नाम नीलामी में भी नहीं आया था. लेकिन जैसे ही टैग पर क्लिक किया, तो पूरा मामला सामने निकलकर आ गया था. पीछे की वजह थे सचिन बेबी (Sachin Baby). केरल के 32 वर्षीय खिलाड़ी सचिन बेबी (Sachin Baby) को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने बेस प्राइज पर खरीदा. लोगों ने सचिन बेबी को सचिन के बेटा समझ लिया, जिनका नाम अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) है. कुछ लोग धोखा खा गए, तो कोई बताने लगा कि दोनों अलग हैं. लोगों ने ट्विटर पर ऐसे मीम्स और जोक्स (Memes And Jokes) शेयर किए...


महान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने कुछ बेहतरीन ऑलराउंड परफॉर्मेंस दी थी. उन्होंने हाल ही में मुंबई के एक स्थानीय टूर्नामेंट में 31 गेंद पर 77 रन की शानदार बल्लेबाजी की थी. साथ ही 41 रन देकर 3 विकेट झटके थे. उनको आईपीएल ऑक्शन में 20 लाख की बेस प्राइज पर रखा था. मुंबई इंडियंस ने उनको बेस प्राइज पर ही खरीद लिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ऑलराउंडर और विदेशी तेज गेंदबाजों को इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) खिलाड़ियों की नीलामी में काफी बड़ी राशि में खरीदा गया जिसमें दक्षिण अफ्रीकी हरफनमौला क्रिस मौरिस (Chris Morris) गुरूवार को राजस्थान रॉयल्स से रिकार्ड 16.25 करोड़ रूपये का करार हासिल करने में सफल रहे तो कर्नाटक के ‘अनकैप्ड' खिलाड़ी कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) ने भी यहां 9.25 करोड़ रूपये में बिककर सुर्खियां बटोरीं.